trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12226963
Home >>Jhalawar

Jhalawar News: असनावर में ट्रक ने बाइक चालक को कुचला,मौके पर हुई दर्दनाक मौत

Jhalawar News:  झालावाड़ जिले के असनावर बस स्टैंड पर सड़क हादसे की खबर के बाद लोगों कि भीड़ जुट गई. बता दें कि ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया है, जिससे उसकी मौत हो गई है.

Advertisement
असनावर में ट्रक ने बाइक चालक को कुचला, जुटी भीड़.
Stop
Mahesh Parihar|Updated: Apr 29, 2024, 11:44 AM IST

Jhalawar News: झालावाड़ जिले के असनावर बस स्टैंड पर देर हुए एक सड़क हादसे में बाइक चालक 20 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत हो गई.घटना उस समय हुई जब युवक बाइक से तीनधार की और अपने गांव सरेड़ी जा रहा था,उसी दौरान असनावर बस स्टैंड पर सामने से आ रहे एक ट्रक से उसकी टक्कर हो गई.हादसे में युवक बिंदु मीणा की मौत हो गई है.

एक ट्रक से उसकी टक्कर हो गई

मामले की जानकारी देते हुए असनावर थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह हाड़ा ने बताया कि सारोला थाना क्षेत्र के सरेडी गांव निवासी युवक बिंदु मीणा पुत्र लेखराज तीनधार के समीप राजकुण्ड में शादी समारोह में शामिल होने आया था. देर शाम युवक बिंदु मीणा बाइक द्वारा राजकुंड से अपने गांव सरेड़ी लौट रहा था.उसी दरमियान असनावर कस्बे के बस स्टैंड के समीप एनएच 52 पर अकलेरा की और से आ रहे एक ट्रक से उसकी टक्कर हो गई.

असनावर अस्पताल पहुंचाया

 हादसा इतना भीषण था कि बाइक चालक बिंदु मीणा टक्कर के बाद ट्रक के अगले पहिए में फंस गया. मौके पर मौजूद लोगो और सूचना पर पहुंची असनावर पुलिस ने करीब आधे घंटे की कोशिश कर युवक को खींच कर बाहर निकाला और असनावर अस्पताल पहुंचाया. जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

शव परिजनों को सौंप दिया गया है

असनावर पुलिस द्वारा मृतक के परिजन को सूचना दे दी गई.आज सुबह परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है.पुलिस ने ट्रक को जप्त कर चालक को हिरासत में ले लिया है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Politics: बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र भाटी ने की अमीन खान से मुलाकात, जानिए क्या हैं सियासी मायने?

 

 

Read More
{}{}