trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12282106
Home >>Jhalawar

Jhalawar News: ट्राले ने मारी ट्रैक्टर को टक्कर, हादसे में एक की मौत, 7 गंभीर रुप से घायल

Jhalawar latest News: झालावाड़ जिले में सदर थाना क्षेत्र के फोरलेन बाईपास पर कलमंडी पुलिया के पास सड़क किनारे खड़े एक ट्रैक्टर को एक तेज रफ्तार ट्राले ने टक्कर मार दी. हादसे में ट्रैक्टर में सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, तो वहीं 7 अन्य लोग भी गंभीर रुप से घायल हो गए. जिनका जिला अस्पताल में उपचार जारी है. 

Advertisement
jhalawar news
Stop
Mahesh Parihar|Updated: Jun 06, 2024, 05:56 PM IST

Jhalawar latest News: राजस्थान के झालावाड़ जिले में सदर थाना क्षेत्र के फोरलेन बाईपास पर कलमंडी पुलिया के पास सड़क किनारे खड़े एक ट्रैक्टर को एक तेज रफ्तार ट्राले ने टक्कर मार दी. हादसे में ट्रैक्टर में सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, तो वहीं 7 अन्य लोग भी गंभीर रुप से घायल हो गए. जिनका जिला अस्पताल में उपचार जारी है. सभी घायल हरीशपुरा गांव के निवासी थे. जो एक समारोह में शामिल होने सुकेत क्षेत्र के तीन टापरी गांव जा रहे थे. उसी दौरान हादसे का शिकार हो गए.

 

मामले में जानकारी देते हुए सदर थाना ASI धनसिंह ने बताया कि क्षेत्र के हरीशपुरा गांव निवासी बंजारा समाज के लोगों को सुकेत के तीन टापरी गांव में एक समारोह में शामिल होने के लिए जाना था. सभी लोग फोरलेन बाईपास पर जाने के लिए ट्रैक्टर में सवार हो रहे थे. उसी दौरान सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्राले ने सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में ट्रैक्टर में बैठ रहे लोगों में एक व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें- राशन डीलर की मनमानी से परेशान ग्रामीणों ने मिनी सचिवालय पहुंचकर किया प्रदर्शन

वहीं ट्राली में बैठे 3 बच्चो सहित 7 लोग भी गंभीर रुप से घायल हो गए हैं. सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया. जहां सभी घायलों का उपचार चल रहा है. उधर मृतक मोहनलाल निवासी हरीशपुरा का शव मोर्चरी में रखवाया गया है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा. पुलिस ने ट्राले को जप्त कर चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है.

Read More
{}{}