trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11640471
Home >>Jhalawar

Jhalawar: प्रसिद्ध कवि और शिक्षक शिवचरण सेन शिवा की हत्या मामले में दूसरे दिन भी पुलिस के हाथ खाली

 Jhalawar Newa: प्रसिद्ध कवि और शिक्षक शिवचरण सेन शिवा की हत्या मामले में दूसरे दिन भी पुलिस के हाथ खाली हैं.हाड़ौती भाषा के प्रसिद्ध कवि शिवचरण सेन शिवा की मंगलवार को हत्या की गई थी.  

Advertisement
 Jhalawar: प्रसिद्ध कवि और शिक्षक शिवचरण सेन शिवा की हत्या मामले में दूसरे दिन भी पुलिस के हाथ खाली
Stop
Mahesh Parihar|Updated: Apr 05, 2023, 05:46 PM IST

Jhalawar: हाड़ौती भाषा के प्रसिद्ध कवि और शिक्षक शिवचरण सेन शिवा की मंगलवार को झालावाड़ जिले के झालरापाटन क्षेत्र में हुई नृशंस हत्या के 24 घंटे बीतने के बाद भी अब भी पुलिस के हाथ खाली हैं और हत्यारे पुलिस की पकड़ से दूर है. हालांकि पुलिस की कई टीमें हत्यारों की तलाश में कल से ही जुटी हुई हैं. खुद एसपी रिचा तोमर कई पुलिस अधिकारियों के साथ इस पूरे मामले को लीड कर रही हैंऔर हत्यारों की तलाश के लिए क्षेत्र के हाईवे, टोल नाकों सहित आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं तो वहीं हत्यारों की तलाशी के लिए कोटा से डॉग स्क्वाड को भी मौके पर बुलाकर मदद ली जा रही है.

गौरतलब है कि मंगलवार दोपहर झालरापाटन के गिरधरपुरा के स्कूल से लौटते वक्त बगदर इलाके में शिक्षक और हाड़ौती भाषा के प्रसिद्ध कवि शिवचरण सेन शिवा की अज्ञात हत्यारों ने चाकुओं से गोदकर नृशंस हत्या कर दी थी और उनकी बाइक लेकर फरार हो गए थे. जिसके बाद से ही समूचे झालावाड़ जिले के साहित्य जगत और शिक्षक समुदाय में घटना को लेकर खासा रोष है.

पुलिस पर सारे मामले को जल्द से जल्द खोलने का भी दबाव है. ऐसे में पुलिस की कई टीमें लगातार कई एंगल से इस हत्याकांड की जांच में जुटी हैं, लेकिन अब तक हत्यारे पुलिस की पकड़ से बाहर बताए जा रहे हैं. इस सारे मामले के खुलासे के लिए पुलिस ने मृतक शिक्षक के परिवार सहित आसपास के ग्रामीणों और उनके स्टाफ के सदस्यों से भी पूछताछ की है. वहीं मामले मे मोबाइल फोरेंसिक टीम व साइबर टीम की भी मदद ली जा रही है .

ये भी पढ़ें-

RPSC AJMER: आरपीएससी अजमेर पहुंचे उपेन यादव, वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा के रिजल्ट को लेकर सौंपा ज्ञापन

Ajmer: वंदे भारत ट्रेन का संचालन जयपुर को दिए जाने का विरोध, रेलवे कर्मचारियों ने दी ये चेतवानी

Read More
{}{}