trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11540820
Home >>Jhalawar

एक ही रात में दो दुकानों के ताले टूटे,लाखों के सामान,मोबाइल और नकदी की चोरी

झालावाड़ में एक ही रात में दो दुकानों के ताले टूटे गए. इस दौरान लाखों के सामान,मोबाइल और नकदी की चोरी हुई. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.  

Advertisement
एक ही रात में दो दुकानों के ताले टूटे,लाखों के सामान,मोबाइल और नकदी की चोरी
Stop
Mahesh Parihar|Updated: Jan 23, 2023, 03:30 PM IST

Jhalawar: झालावाड़ जिले के भवानीमंडी शहर में देर रात अज्ञात चोरों ने एक बैंक कियोस्क और पास ही स्थित ई मित्र शॉप को निशाना बनाया और कीमती मोबाइल, नगदी व लाखों का सामान चुरा ले गए. चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. 

झालावाड़ जिले के शहर, कस्बों और गांवो में इन दिनों चोरों का आतंक है. देर रात भी झालावाड़ जिले के भवानीमंडी कस्बे के व्यस्ततम इलाके आरटीएम मिल के सामने स्थित एक बैंक कियोस्क तथा पास ही की एक अन्य ई मित्र शॉप में देर रात चोरों ने सेंध लगा दी. 

पालिका पार्षद विजय बेरवा ने बताया कि आरटीएम मिल के सामने स्थित उनकी और वाजिद मंसूरी की बैंक किओस्क और ई मित्र की दुकानें हैं. जिस में देर रात को अज्ञात बदमाशों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. अज्ञात चोर पहले पार्षद राम बेरवा की दुकान के पीछे लगी खिड़की और दरवाजे को तोड़कर अंदर घुसे और गल्ले में रखे करीब 1500 रुपए नकदी चुरा ले गये. जाते समय दीवार पर लगा सीसीटीवी कैमरा व प्रिंटर भी तोड़ दिए. उसके बाद चोर उसी के पास  वाजिद मंसूरी की दुकान के छत का चद्दर ऊंचा कर दुकान के अंदर घुसे. 

जहां से भी करीब 2500 रुपए की नगदी, 4 मोबाइल और अन्य कीमती उपकरण चुरा ले गये. इस दौरान चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जाते समय चोरी ने दोनो दुकानों में सीसीटीवी कैमरा भी तोड़ दिया.घटना का पता उस समय चला जब दोनो संचालक सुबह दुकान खोलने पहुंचे.पीड़ितों की सूचना के बाद भवानीमंडी पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना किया. पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Read More
{}{}