trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11649572
Home >>Jhalawar

Jhalawar news: पुरानी रंजिश में फायरिंग, एक व्यक्ति घायल, पुलिस जाब्ता तैनात

Jhalawar news: पुरानी रंजिश को लेकर एक पक्ष के 2 लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों के घर पहुंच कर फायरिंग कर दी. जिसमें एक बुजुर्ग के पैर में गोली लगने से घायल हो गया, और उसका पुत्र बाल-बाल बचा. आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीमें भेजी गई है. 

Advertisement
Jhalawar news: पुरानी रंजिश में फायरिंग, एक व्यक्ति घायल, पुलिस जाब्ता तैनात
Stop
Mahesh Parihar|Updated: Apr 12, 2023, 03:49 PM IST

Jhalawar news: झालावाड़ जिले के दांगीपुरा थाना क्षेत्र के कोलू खेड़ी गांव में पुरानी रंजिश को लेकर एक पक्ष के 2 लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों के घर पहुंच कर फायरिंग कर दी. इस दौरान एक पक्ष के बुजुर्ग के पैर में गोली लगने से वह गंभीर घायल हो गया, वहीं उसका पुत्र भी फायरिंग के दौरान बाल-बाल बचा और उसे मामूली चोट आई है. घटना के बाद जहां आरोपी गण फरार हो गए, वहीं घायलों को अकलेरा के निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद झालावाड़ जिला अस्पताल लाया गया है, जहां उसका उपचार जारी है. 

मामले की जानकारी देते हुए पीड़ित परिवार के दिनेश ने बताया कि कोलू खेड़ी गांव का ही राकेश नामक व्यक्ति शराब के नशे में गत 2 अप्रैल को भी उसके घर के बाहर आकर धमकी देकर गया था और पत्थरबाजी तथा गाली गलौज की थी. मामले में गांव वासियों और परिजनों ने दांगीपुरा थाने में प्रकरण दर्ज कराया था, लेकिन उस पर कोई कार्यवाही नहीं हुई. 1 दिन पूर्व भी आरोपी घर के बाहर आए थे और उन्हें मारने की फिराक में घूम रहे थे. ऐसे में वह अपने पिता गुलाबचंद को लेकर मनोहरथाना डीएसपी के पास पहुंचा था.

ये भी पढ़ें- Atik Ahmed: बिछीवाड़ा थाने में 2 घंटे तक रुका UP पुलिस का काफिला, अतीक बोला-परिवार को परेशान नहीं करें पुलिस

और परिवाद देकर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की थी, लेकिन जिस पर भी कोई सुनवाई नहीं हुई. आज मंगलवार दोपहर को आरोपी राकेश और उसका एक अन्य साथी बनेसिंह लाठियां और तमंचे लेकर वहां पहुंचा. बचने के लिए उसके पिता गुलाबचंद और वो खुद घर के बाहर से उठकर अंदर आए और फाटक बंद करने लगे. उसी दौरान राकेश और बने सिंह ने उन पर फायरिंग कर दी. राकेश की गोली तो दिनेश के हाथ को छूकर निकल गई और वह बाल-बाल बच गया, लेकिन बने सिंह की गोली उसके पिता गुलाबचंद के पैर में लगी और वह गंभीर घायल हो गए.

ये भी पढ़ें-  Jalore news: शिवसेना से जुड़े आहोर के हजारों किसान, इस मांग को लेकर सौपा जिला कलेक्टर को ज्ञापन

वारदात के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए. परिजन घायल को आनन-फानन में अकलेरा के एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां प्राथमिक उपचार के बाद गुलाबचंद को झालावाड़ रेफर किया गया, जहां जिला अस्पताल में उसका उपचार कराया जा रहा. घायल के पुत्र दिनेश का आरोप है, कि आरोपियों के खिलाफ 2 अप्रैल को भी प्रकरण दर्ज कराया गया था, वही 1 दिन पूर्व डीएसपी को भी परिवाद दिया, 

लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई और आज बदमाशों ने उसके पिता और उस पर हमला कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी जरनैल सिंह और दांगीपुरा थाना अधिकारी विजय सिंह भी कोलूखेड़ी गांव पहुंच गए थे. पुलिस द्वारा कोलूखेड़ी में अतिरिक्त जाब्ता तैनात किया गया है, वही आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीमें भेजी गई है. 

ये भी पढ़ें-  Jaipur news: ज्योतिबा फूले राज्य स्तरीय जयंती समारोह, बड़ी संख्या में माली समाज हुए शामिल 

Read More
{}{}