trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11861550
Home >>Jhalawar

झालावाड़: डीआरएम ने किया रेलवे स्टेशन का निरीक्षण, कार्यों का लिया जायजा

झालावाड़ न्यूज: डीआरएम (कोटा मंडल) ने चौमहला रेलवे स्टेशन का औचक निरीक्षण किया. अमृत भारत योजना अंतर्गत चल रहे कार्यों का इस दौरान उन्होंने जायजा लिया.

Advertisement
झालावाड़: डीआरएम ने किया रेलवे स्टेशन का निरीक्षण, कार्यों का लिया जायजा
Stop
Mahesh Parihar|Updated: Sep 08, 2023, 03:04 PM IST

झालावाड़ न्यूज, राजस्थान: कोटा रेल मंडल प्रबंधक अधिकारी मनीष तिवारी ने झालावाड़ जिले के चौमहला रेलवे स्टेशन का स्पेशल ट्रेन से औचक निरीक्षण कर अमृत भारत योजना के कार्यों का निरीक्षण किया.

डीआरएम ने संबंधित अधिकारियों को लताड़ लगाई

निरीक्षण के दौरान अमृत भारत योजना के तहत चौमहला स्टेशन के काया कल्प के कार्यों की प्रोग्रेस धीमी होने के कारण डीआरएम ने संबंधित अधिकारियों को लताड़ भी लगाई.

उचित दिशा निर्देश दिए

रेल मंडल प्रबंधक अधिकारी तिवारी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि अमृत भारत योजना के तहत स्टेशन पर चल रहे कार्यों,स्टेशन की सुरक्षा, गाड़ियों की स्थिति और भी जहां भी कमियां है उनको पूरा करने को लेकर  बारी बारी से स्टेशनों का निरीक्षण किया जा रहा है व उचित दिशा निर्देश दिए जा रहे है.

अधिकारी डीआरएम का फूल माला पहनाकर स्वागत

इस दौरान रेलवे स्टेशन पर स्थानीय राजनीति संगठन,ग्राम पंचायत प्रतिनिधि व्यापार संघ की और से अधिकारी डीआरएम का फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया व चौमहला स्टेशन पर कोटा हिसार ट्रेन को चौमहला  तक बढ़ाने, भावनगर आसनसोल पार्श्वनाथ एक्सप्रेस ट्रेन व बंद हुई जनता एक्सप्रेस ट्रेन की जगह पश्चिम एक्सप्रेस ट्रेन के ठहराव की मांगों को लेकर ज्ञापन दिए गए.

समस्याओं का समाधान की बात कही

जिस पर उन्होंने आश्वासन देते हुए लोगो को कहा कि हमारे लेवल पर सारी समस्याओं का समाधान किया जाएगा. ट्रेन के स्टॉपेज के लिए अपने जनप्रतिनिधि सांसद को भी अवगत करवाए.  अवगत करवाने को कहा.

ये भी पढ़ें-

चेंजिंग रूम में लगा हो सकता है गुप्त कैमरा,इस आसान तरीके से करें चेक

शरीर कहीं से भी जल जाए तो तुरंत करें ये काम, नहीं पड़ेगा फफोला

राजस्थान में कांग्रेस को झटका, चुनावों से ऐन पहले 12 लोगों ने छोड़ा साथ, बीजेपी में शामिल

राजस्थान के इस दंबग SP की सीएम अशोक गहलोत ने थपथपाई पीठ, जानिए ऐसा क्या किया कमाल

 

Read More
{}{}