trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11751373
Home >>Jhalawar

झालावाड़ के मैरिज हॉल से चोरी हुए दुल्हन के सात लाख के गहने, CCTV खंगाल रही पुलिस

Jhalawar news: झालावाड़ एक मैरिज हॉल में दुल्हन के गहने चोरी होने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि दुल्हन के गहनों का बैग अज्ञात बदमाश उड़ा ले गए. चोरी हुए गहनों की कीमत करीब 7 लाख रुपए बताई जा रही है.   

Advertisement
झालावाड़ के मैरिज हॉल से चोरी हुए दुल्हन के सात लाख के गहने, CCTV खंगाल रही पुलिस
Stop
Mahesh Parihar|Updated: Jun 24, 2023, 12:21 AM IST

Jhalawar: झालावाड़ शहर के मोटर गैराज इलाके के एक मैरिज हॉल में आयोजित शादी समारोह में उस दौरान हड़कंप मच गया, जब मैरिज हॉल के कमरे मे रखा दुल्हन के गहनों का बैग अज्ञात बदमाश उड़ा ले गए. चोरी हुए गहनों की कीमत करीब 7 लाख रुपए बताई जा रही है. उधर घटना के बाद दूल्हा दुल्हन के परिवार की खुशियां भी काफूर हो गई.  सूचना के बाद कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर अज्ञात आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

मामले की जानकारी देते हुए दूल्हे के पिता रामप्रसाद सुमन निवासी झालावाड़ ने बताया कि उसके पुत्र भानु प्रताप सुमन का मोटर गैराज इलाके के एक मैरिज हाल में गुरुवार को विवाह समारोह संपन्न कराया जा रहा था. देर शाम दूल्हा पक्ष द्वारा सगाई समारोह के दौरान दुल्हन को गहने चढ़ाए गए थे, लेकिन उसके बाद दुल्हन पक्ष ने गहने फिर से दूल्हे के पिता को ही संभालने के लिए दे दिए. \

दूल्हे के पिता ने बैग के नीचे रखे थे गहने

दूल्हे के पिता रामप्रसाद ने गहनों का बैग मैरिज हॉल के एक कमरे में अन्य बैगों के नीचे दबाकर रख दिया और ताला लगा कर शादी समारोह के अन्य कार्यक्रमों में नीचे आ गया. लेकिन जब वह बाद में वापस लौटा तो कमरे का ताला टूटा हुआ था और गहनों का बैग भी गायब था. बैग में करीब 7 से 8 लाख रुपए मूल्य के स्वर्ण आभूषण रखे हुए थे. ऐसे में गहनों के चोरी होने की घटना से शादी समारोह के दौरान हड़कंप मच गया. परिजनों द्वारा कोतवाली पुलिस को शिकायत दी गई.

पुलिस ने खंगाले मैरिज हॉल के CCTV 

उधर कोतवाली थानाधिकारी महावीर सिंह ने कहा कि पीड़ित परिवार द्वारा गहने चोरी होने के मामले को लेकर कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई गई थी. सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा मैरिज हॉल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए. पुलिस द्वारा शादी समारोह के दौरान कराई गई वीडियो रिकॉर्डिंग की भी जांच की जा रही है. जिसके आधार पर पुलिस आरोपियों के बारे में सुराग जुटा रही है. उम्मीद है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

यह भी पढ़ें...

महाभारत के डायलॉग्स पर भी हुआ था बवाल, Adipurush विवाद के बीच बोले गजेंद्र चौहान- भारत सरकार...

 

Read More
{}{}