trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11856640
Home >>Jhalawar

झालावाड़: डिस्कॉम पहुंचे पूर्व विधायक अनिल जैन और एईएन के बीच हुई नोकझोंक, थाने में पहुंचा मामला

झालावाड़ न्यूज: डिस्कॉम पहुंचे पूर्व विधायक अनिल जैन और एईएन के बीच नोकझोंक हो गई. मामला थाने तक पहुंच गया. पूर्व विधायक अनिल जैन के खिलाफ हाथापाई वह मारपीट का मामला दर्ज करवाया गया है.

Advertisement
झालावाड़: डिस्कॉम पहुंचे पूर्व विधायक अनिल जैन और एईएन के बीच हुई नोकझोंक, थाने में पहुंचा मामला
Stop
Mahesh Parihar|Updated: Sep 05, 2023, 01:16 PM IST

झालावाड़ न्यूज: झालावाड़ जिले के बकानी स्थित जयपुर डिस्कॉम कार्यालय में कार्यरत सहायक अभियंता गणेश बंसल एवं भाजपा के पूर्व विधायक अनिल जैन के बीच दौलतपुरा गांव के ग्रामीणों को ट्रांसफार्मर नहीं देने के मामले को लेकर तीखी नोकझोंक हुई. 

हाथापाई वह मारपीट का प्रकरण दर्ज 

 घटना के बाद बंसल द्वारा पूर्व विधायक अनिल जैन के खिलाफ हाथापाई वह मारपीट का प्रकरण दर्ज कराया है. तो वहीं पूर्व विधायक अनिल जैन ने भी बंसल के खिलाफ अभद्रता का आरोप लगाते हुए शिकायत दी.

कृषकों को ट्रांसफार्मर नहीं देने की शिकायत

जानकारी के अनुसार बीजेपी से पूर्व विधायक रहे अनिल जैन क्षेत्र के ग्रामीणों को, कृषकों को ट्रांसफार्मर नहीं देने की शिकायत लेकर डिस्कॉम कार्यालय बकानी पहुंचे थे. सहायक अभियंता गणेश बंसल कार्यालय में विद्युत कर्मचारियों को प्रशिक्षण दे रहे थे. भाजपा के पूर्व विधायक अनिल जैन ने एईएन को दौलतपुरा के ग्रामीणों को ट्रांसफार्मर नहीं देने की बात कही. जिस पर अभियंता द्वारा ट्रांसफार्मर नहीं होने की बात कही गई.

 पूर्व विधायक अनिल जैन भड़के, हुई नोकझोंक
 
इस पर पूर्व विधायक अनिल जैन भड़क गए और दोनों के बीच तीखी नोक झोंक हो गई. सहायक अभियंता गणेश बंसल ने भाजपा के पूर्व विधायक अनिल जैन पर हाथापाई का आरोप लगाया है. उधर अनिल जैन ने बताया गया कि मेरे और सहायक अभियंता के मध्य कहासुनी जरूर हुई है, लेकिन हाथापाई के सारे आरोप निराधार है. एईएन ने तो खुद उनके साथ अभद्रता की है.  बहरहाल बकानी थाने में दोनों पक्षों की ओर से शिकायत दी गई है. 

ये भी पढ़िए-

नहीं होगा सड़क हादसा!जानिए ये 5 अचूक उपाय

सब शौक मजे से पूरा करें कम नहीं होगा स्पर्म काउंट, जानिए कैसे

Rajasthan Weather Update: किसानों की होगी बल्ले-बल्ले, मौसम विभाग ने बारिश को लेकर जारी किया अलर्ट

अलर्ट! जल्दी से निपटा लें बैंक के काम, सितंबर के ये 16 दिन बैंक बंद

Read More
{}{}