trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11937151
Home >>Jhalawar

झालावाड़- अवैध तस्करों के खिलाफ करवाई, लाखों के अफीम डोडा जब्त तस्कर गिरफ्तार

Jhalawar latest news: झालावाड़ जिले के बकानी थाना पुलिस ने नशे के सौदागरों के खिलाफ बड़ी कार्यवाई करते हुए 56 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ अफीम डोडा चूरा सहित दो तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने जप्त मादक पदार्थ को 5 कट्टो में भरा हुआ था.

Advertisement
 झालावाड़- अवैध तस्करों के खिलाफ करवाई, लाखों के अफीम डोडा जब्त तस्कर गिरफ्तार
Stop
Mahesh Parihar|Updated: Oct 30, 2023, 07:22 PM IST

Jhalawar news: राजस्थान के झालावाड़ जिले के बकानी थाना पुलिस ने नशे के सौदागरों के खिलाफ बड़ी कार्यवाई करते हुए 56 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ अफीम डोडा चूरा सहित दो तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने जप्त मादक पदार्थ को 5 कट्टो में भरा हुआ था. बरामद अवैध मादक पदार्थ की कीमत 8 लाख 40 हजार रुपए बताई गई है. मामले की जानकारी देते हुए जिला पुलिस रिचा तोमर ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पूरे जिले में आदर्श आचार संहिता लागू की गई है.

यह भी पढ़े- Rajasthan Chunav 2023: राजस्थान के चुनावी जंग में 17 प्रत्याशी और मैदान में! देखें उम्मीदवारों के नाम

 ऐसे में अवैध गतिविधियों, मादक पदार्थ तथा शराब व अवैध नगदी के परिवहन को लेकर बॉर्डर इलाको सहित सन्दिग्ध क्षेत्रो में पुलिस द्वारा पैनी नजर रखी जा रही है.पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इसी को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजीलाल मीणा के सुपरविजन में बकानी थाना प्रभारी भूपेश शर्मा द्वारा रात्रि गस्त की जा रही थी.

यह भी पढ़े- पीले अनारकली सूट में मोनालिसा ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, Photos ने मचाया बवाल

इसी दौरान बड़बड़ तथा कमलपुरा के निकट दो संदिग्ध व्यक्तियों को रोककर तलाशी ली गई, तो उनके पास से पांच कट्टो में भरा कुल 56 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा बरामद हुआ, जिसे पुलिस ने जप्त कर दोनो आरोपी रत्तीराम और भेरूलाल को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार कर लिया.पुलिस अब आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी हुई है, कि इतनी बड़ी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ डोडा चुरा  कहां और किसे सप्लाई किए जाने वाला था.बरामद मादक पदार्थ की करीब 8 लाख रुपए कीमत बताई जा रही है.

यह भी पढ़े- Karwa Chauth 2023 : करवा चौथ पर बन रहा शिव योग, बेस्ट मुहूर्त सही विधि के साथ जाने बीज मंत्र

Read More
{}{}