trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11684877
Home >>Jhalawar

झालावाड़: पुलिस कस्टडी से आरोपी फरार होने का मामला, 4 पुलिसकर्मी भी सस्पेंड

झालावाड़ न्यूज: पुलिस कस्टडी से आरोपी फरार होने के मामले में 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड कर दिए गए हैं.मामले की जांच में झालावाड़ पुलिस की टीम जुट गई है. जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया गया है.

Advertisement
झालावाड़: पुलिस कस्टडी से आरोपी फरार होने का मामला, 4 पुलिसकर्मी भी सस्पेंड
Stop
Mahesh Parihar|Updated: May 07, 2023, 09:26 PM IST

Jhalawar: झालावाड़ शहर के आकाशवाणी इलाके में शुक्रवार को अपने प्रेमी के साथ घूमने गई युवती के साथ एक बदमाश ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. मामले में आरोपी को पुलिस ने शनिवार शाम को गिरफ्तार भी कर लिया था, लेकिन रविवार सुबह दुष्कर्म का आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. ऐसे में झालावाड़ पुलिस अधीक्षक रिचा तमर ने मामले को गंभीरता से लिया और लापरवाही पाए जाने पर महिला थाने के तैनात 2 हेड कॉन्स्टेबल व 2 कॉन्स्टेबल सहित चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया. झालावाड़  पुलिस द्वारा फरार आरोपी की सूचना देने वाले को भी उचित इनाम देने की घोषणा की गई है.

मामले की जानकारी देते हुए झालावाड़ पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर ने बताया कि शुक्रवार को आकाशवाणी इलाके में एक युवती के साथ डरा धमका कर दुष्कर्म का मामला महिला थाने में दर्ज हुआ था. जिस पर पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए दुष्कर्म के आरोपी को शनिवार को डिटेन कर महिला थाना झालावाड़ में रखा गया था. रविवार प्रातः के समय शौच का बहाना बनाकर आरोपी युवक पुलिस कस्टडी से भाग निकला. 

ऐसे में लापरवाही पाए जाने पर महिला थाना झालावाड़ के चार पुलिसकर्मियों हेड कॉन्स्टेबल विष्णुकांत और वंदना शर्मा तथा कॉन्स्टेबल मुकेश मीणा और मुकेश गोदारा को त्वरित आदेश जारी कर निलंबित किया गया है. इसके साथ ही आरोपी की धरपकड़ के लिए विशेष टीमों का गठन किया गया है. जिसमें जिले के दो एडिशनल एसपी सहित 14 पुलिस अधिकारी तथा 250 से अधिक पुलिसकर्मियों की भारी भरकम टीम को सर्चिंग ऑपरेशन में लगाया गया है. इसके साथ ही पुलिस के द्वारा कोटा से डॉग स्क्वायड को भी  बुलाया गया है. 

इस प्रकरण में पुलिस की साइबर टीम की भी मदद ली जा रही है. आरोपी के द्वारा लगातार लोकेशन बदली जा रही है, लेकिन पुलिस को कुछ इनपुट मिले हैं, जिसके आधार पर आरोपी की जल्द ही गिरफ्तारी की जा सकेगी.

गौरतलब है कि शुक्रवार को आकाशवाणी इलाके में एक बदमाश ने प्रेमी जोड़े के आपत्तिजनक वीडियो बना लिए थे और ब्लैकमेल कर युवती के साथ दुष्कर्म किया था. जिसके बाद शनिवार को आरोपी को पुलिस ने डिटेन  कर लिया था, लेकिन रविवार सुबह दुष्कर्म का आरोपी  महिला थाने से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था. 

ये भी पढ़ें- Manipur violence: मणिपुर हिंसा में फंसे राजस्थानी छात्र, सीएम गहलोत ने जताई चिंता, हेल्प लाइन नंबर्स जारी

यह भी पढ़ेंः Video: इस ढ़ाई फुट के जानवर को नहीं है किसी का डर, अकेला तीन ही तेंदुओं से जा भिड़ा

यह भी पढ़ेंः जानें जया किशोरी ने 15 दिनों में कैसे घटाया अपना इतना वजन?

Read More
{}{}