trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11922200
Home >>Jhalawar

Jhalawar News: ऑटो से बरामद हुए लाखों रुपए, छुपाया था इस जगह

Jhalawar latest News: झालावाड़ शहर में पुलिस विभाग द्वारा लगातार चेकिंग के दौरान, संदेह के आधार पर एक लोडिंग ऑटो की तलाशी ली गई. ऑटो से लाखों रुपए राशि कि राशि बरामद हुई हैं. पुलिस ने नकद राशि तथा लोडिंग ऑटो को जप्त कर लिया गया हैं. 

Advertisement
फाइल फोटो
Stop
Mahesh Parihar|Updated: Oct 19, 2023, 03:38 PM IST

Jhalawar News: राजस्थान के जिला झालावाड़ शहर में पुलिस विभाग द्वारा लगातार चेकिंग के दौरान, संदेह के आधार पर एक लोडिंग ऑटो की तलाशी ली गई. ऑटो से लाखों रुपए राशि कि राशि बरामद हुई हैं. पुलिस ने नकद राशि तथा लोडिंग ऑटो को जप्त कर लिया गया हैं. 

पूरा मामला

आगामी विधानसभा चुनाव 2023 के मद्देनजर जिला प्रशासन और पुलिस विभाग द्वारा लगातार मुस्तेदी रखी जा रही है. पुलिस विभाग द्वारा हाईवे,चेक पोस्ट तथा शहर में परिवहन कर रहे वाहनों की लगातार चेकिंग की जा रही है.

इसी के तहत कोतवाली पुलिस द्वारा झालावाड़ शहर के भीतर एक लोडिंग वाहन की आकस्मिक चेकिंग की गई, तो तलाशी के दौरान वाहन के स्पीकर में रखे 10 लाख 24 हजार 400 रुपए राशि बरामद हुई. पुलिस द्वारा पूछे जाने पर चालक बबलू जाटव नकद राशि के बारे में कोई संतोषजनक जानकारी नहीं दे पाया, ऐसे में पुलिस ने नकद राशि और ऑटो को जप्त कर लिया.

मामले की जानकारी देते हुए कोतवाली प्रभारी भूरी सिंह ने बताया कि विधानसभा चुनाव के दरमियांन नकद राशि का बड़े स्तर पर परिवहन किया जाता है, ऐसे में एसपी रिचा तोमर के निर्देश पर लगातार चेक पोस्ट तथा नाकेबंदी कर वाहनों की भी जांच की जा रही है.

यह भी पढ़े- नहीं कटेंगे सचिन पायलट समर्थकों के टिकट, अशोक गहलोत बोले मैंने नहीं किया ऑब्जेक्शन

झालावाड़ पुलिस द्वारा शहर के भीतर संदेह के आधार पर एक लोडिंग ऑटो की तलाशी ली गई, तो स्पीकर में छुपा कर रखे गए 10 लाख 24 हजार 400 रुपए मिले. लोडिंग ऑटो चालक द्वारा पुलिस पूछताछ में नकद राशि के बारे में कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया. ऐसे में पुलिस ने नकद राशि तथा लोडिंग ऑटो को जप्त कर लिया गया हैं. पुलिस द्वारा ऑटो चालक से लगातार पूछताछ की जा रही है.

Read More
{}{}