trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11461764
Home >>Jhalawar

Jhalawar: मैजिक ऑटो को बोलेरो ने मारी टक्कर, 3 स्कूली बच्चे घायल

Jhalawar News: झालावाड़ के जावर थाना क्षेत्र के जावर चंदीपुर मार्ग पर स्कूली बच्चों से भरे मैजिक ऑटो को तेज रफ्तार बोलेरो ने मारी टक्कर.जतावा और चांदीपुर क्षेत्र के स्कूली बच्चों को लेकर एक मैजिक ऑटो जावर के निजी स्कूल जा रहा था.

Advertisement
घटना के बाद सहमे स्कूली बच्चे
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 28, 2022, 05:58 PM IST

Jhalawar News: झालावाड़ के जावर थाना क्षेत्र के जावर चंदीपुर मार्ग पर स्कूली बच्चों को लेकर जा रहे मैजिक ऑटो को एक तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी ने टक्कर मार दी. उस घटना में ऑटो में सवार तीन बच्चों को चोटें आई है, मामले की जानकारी मिलते ही आसपास के ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे और बच्चों को ऑटो से बाहर निकाला. इस दौरान बोलेरो चालक ने मौके पर मौजूद लोगों से भी अभद्रता करने की भी कोशिश की, बाद में सूचना मिलने पर जावर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और बोलेरो गाड़ी को जब्त कर थाने भिजवाया गया.

Crack Heel Solution : फटी एड़ियां नहीं करेंगी शर्मिंदा, सर्दी के मौसम के अपनाइये ये टिप्स की हर नजर आपके पैरों पर ठहर जाए

इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि जावर क्षेत्र के जतावा और चांदीपुर क्षेत्र के स्कूली बच्चों को लेकर एक मैजिक ऑटो जावर के निजी स्कूल जा रहा था, इसी दौरान रास्ते में एक तेज रफ्तार बोलेरो चालक ने लापरवाही से गाड़ी चलाकर स्कूली बच्चों के ऑटो को टक्कर मार दी. अचानक हुए इस घटनाक्रम के बाद मौके पर बच्चों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़कर पहुंचे और बच्चों को ऑटो से बाहर निकाला. जिसके बाद में सूचना मिलने पर जावर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और बोलेरो गाड़ी को जब्त किया. इस दौरान घायल स्कूली बच्चों का जावर के अस्पताल में प्राथमिक उपचार करवाया गया है.

Reporter - Mahesh Parihar

खबरें और भी हैं...

7th Pay Commission : केंद्रीय कर्मचारियों की जेब में आएंगे 2 लाख, इस तारीख को बकाया DA का भुगतान

श्रीगंगानगर: लुटेरी दुल्हन जेवरात-नकदी लेकर फरार, शादी के बाद युवक के सपने हुए चकनाचूर

नए साल से पहले दिसंबर से मेष-मिथुन के साथ इन राशियों होगी मौज, शुक्र, बुध और सूर्य की कृपा बरसेगी

Read More
{}{}