trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11220541
Home >>Jhalawar

Jhalawar: गांजे के 88 पौधे बरामद, आरोपी किसान गिरफ्तार, कीमत करीब 4 लाख रुपए

मामले की जानकारी देते हुए सदर थाना प्रभारी रघुवीर सिंह ने बताया कि गश्त के दौरान पुलिस को थाना क्षेत्र के श्यामपुरा के पास सड़क किनारे एक खेत में गांजे की फसल उगाए जाने की सूचना मिली. 

Advertisement
Jhalawar: गांजे के 88 पौधे बरामद, आरोपी किसान गिरफ्तार, कीमत करीब 4 लाख रुपए
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 15, 2022, 11:51 AM IST

Jhalawar:  झालावाड़ की सदर थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ उत्पादकों व विक्रेताओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए गांजे की अवैध खेती करते एक आरोपी किसान को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से अवैध खेती कर उगाए गांजे के 88 पौधे बरामद किए गए हैं. बरामद 39 किलो गांजे की कीमत करीब 4 लाख रुपए बताई गई है.

मामले की जानकारी देते हुए सदर थाना प्रभारी रघुवीर सिंह ने बताया कि गश्त के दौरान पुलिस को थाना क्षेत्र के श्यामपुरा के पास सड़क किनारे एक खेत में गांजे की फसल उगाए जाने की सूचना मिली. जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर खेत में दबिश दी, तो वहां खेत से गांजे के कुल 88 पौधे बरामद हुए. पुलिस ने पड़ताल की तो श्यामपुरा निवासी किसान राधेश्याम द्वारा अवैध रूप से गांजे की खेती करना पाया गया.

ये भी पढ़ें- यहां के लोगों को मिलेगा आधुनिक उपकरण से लैस आदर्श स्वास्थ्य केंद्र, विधायक कोष से बनेगा

जिस पर पुलिस ने गांजे के 88 पौधों को बरामद कर आरोपी खेत मालिक किसान राधेश्याम को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस द्वारा बरामद गांजे की कीमत करीब 4 लाख रुपए बताई जा रही. सदर थाना पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है कि यह अवैध गांजा वो कहां सप्लाई करता था.

REPORTER- MAHESH PARIHAR

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

 

Read More
{}{}