trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11289660
Home >>Jhalawar

झालावाड़ में महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का धरना प्रदर्शन, बड़ी संख्या में गिरफ्तारियां दी, बोले- आज हर वर्ग परेशान

कांग्रेस जिलाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह गुर्जर के नेतृत्व में आयोजित प्रदर्शन में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपने संबोधन के दौरान केंद्र सरकार पर करारा हमला बोला और बढ़ती महंगाई को गरीबों की जेब पर बोझ बताया. 

Advertisement
झालावाड़ में विशाल धरना प्रदर्शन का कार्यक्रम.
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 05, 2022, 04:15 PM IST

Jhalawar: जिला कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में मिनी सचिवालय के सामने आज विशाल धरना और प्रदर्शन कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस दौरान बड़ी संख्या में पहुंचे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारियां भी दी. बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में आज की कांग्रेस पार्टी द्वारा आयोजित प्रदेश स्तरीय धरना प्रदर्शन की कड़ी में आज झालावाड़ मिनी सचिवालय के सामने जिला कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में विशाल धरना प्रदर्शन का कार्यक्रम रखा गया.

ईडी कार्यवाहियों के नाम पर लोकतंत्र का भी हनन किया जा रहा- कांग्रेस जिलाध्यक्ष
कांग्रेस जिलाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह गुर्जर के नेतृत्व में आयोजित प्रदर्शन में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपने संबोधन के दौरान केंद्र सरकार पर करारा हमला बोला और बढ़ती महंगाई को गरीबों की जेब पर बोझ बताया.

इस दौरान कांग्रेस जिला अध्यक्ष वीरेंद्र गुर्जर ने कहा कि केंद्र सरकार युवाओं को रोजगार देने में भी असफल साबित हुई, तो वहीं ईडी कार्यवाहियों के नाम पर लोकतंत्र का भी हनन किया जा रहा. बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में गिरफ्तारियां दी. पुलिस द्वारा भी सभी कार्यकर्ताओं को बसों में भरकर शहर से दूर छोड़ दिया गया.

जिलाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह गुर्जर ने बताया कि केंद्र की भाजपा सरकार की वजह से बढ़ती महंगाई, भ्रष्टाचार एवं बेरोजगारी के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया जा रहा. कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने बताया कि केंद्र शासित भाजपा सरकार की नियत और नीतियों का भुगतमान आमजन को भुगतना पड़ रहा है. बढ़ती महंगाई और भ्रष्टाचार से आज हर वर्ग परेशान है. केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण लगातार महंगाई बढ़ रही है. दूध से लेकर ब्रेड और बिस्किट पर भी जीएसटी लगाई जा रही है जिसकी वसूली सरकार आम आदमी की जेब से कर रही.

ये भी पढ़ें- प्रदर्शन में कांग्रेस के पूर्व विधायक सैनी की खुली पोल, नेताओं को नहीं कर पाए एकजुट

भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर- वीरेंद्र सिंह गुर्जर
भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है. शासकीय दफ्तरों में आम व्यक्ति का कोई काम बगैर लेनदेन के नहीं किया जाता. शिक्षित युवा रोजगार के लिये भटक रहे, लेकिन वर्षों से ना तो केंद्र से कोई शासकीय भर्ती निकाली गई ना ही राज्य स्तर पर नियुक्तियां की जा रही.

सरकार अब युवाओं को अग्निवीर का झांसा दे रही है. सेना में संविदा के आधार पर भर्ती कर भाजपा की सरकार बेरोजगार युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है. सेना में स्थाई नियुक्ति करने की बजाए सरकार संविदा आधार पर अग्निवीर बनाकर सेना की शक्ति को कमजोर करने का काम कर रही है.

झालावाड़ जिले की खबर पढ़ने के लिए  क्लिक  करें

Reporter- Mahesh parihar

 

Read More
{}{}