trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11857006
Home >>Jhalawar

कांग्रेस सह प्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौड़ का झालावाड़ दौरा, दावेदारों से की रायशुमारी

झालावाड़ न्यूज:  कांग्रेस सह प्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौड़ का दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने टिकट मांग रहे दावेदारों से 1 टू 1 मुलाकात की. साथ ही दावेदारों से रायशुमारी की.

Advertisement
 कांग्रेस सह प्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौड़ का झालावाड़ दौरा, दावेदारों से की रायशुमारी
Stop
Mahesh Parihar|Updated: Sep 05, 2023, 04:35 PM IST

झालावाड़: राजस्थान कांग्रेस के सह प्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौड़ झालावाड़ पहुंचे और जिले के चारों विधानसभा सीटों के दावेदारों, जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं से चर्चा कर मजबूत और जीताऊ कैंडिडेट के बारे में फीडबैक ली. इस दौरान कांग्रेस जिला अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह गुर्जर, कांग्रेस नेता शैलेंद्र यादव, सिद्वीदीक गौरी, वीरेंद्र झाला, रघुराज हाडा, देवकीनंदन वर्मा, आमिर खान सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता व पदाधिकारी गण मौजूद रहे. 

टिकट मांग रहे दावेदारों से 1 टू 1 मुलाकात

राजस्थान कांग्रेस के सह प्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौर आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर दो दिवसीय झालावाड़ जिले के दौरे पर है. इससे पहले वीरेंद्र सिंह राठौड़ ने मनोहरथाना विधानसभा क्षेत्र के दावेदारों व कांग्रेस नेताओं से चर्चा कर रायशूमारी की थी, तो वहीं सुबह राठौड़ झालावाड़ सर्किट हाउस पहुंचे और झालरापाटन तथा खानपुर विधानसभा क्षेत्र से टिकट मांग रहे दावेदारों से 1 टू 1 मुलाकात की. 

इस दौरान सर्किट हाउस के गलियारों में भी खासी चुनावी गहमागहमी दिखाई दी. टिकट के दावेदार अपने आवेदनों सहित संबंधित विधानसभा क्षेत्र में अपने वर्चस्व जाति समीकरण तथा सोशल एक्टिविटी के बारे में बात कर खुद की जीत के प्रति सह प्रभारी को आश्वस्त करते नजर आए. इस दौरान सर्किट हाउस परिसर में कांग्रेस नेताओं का भारी भरकम मजमा जमा रहा. 

दावेदारों से मिलकर फीडबैक

मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस सह प्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौड़ ने कहा कि झालरापाटन तथा खानपुर विधानसभा क्षेत्र के दावेदारों से मिलकर फीडबैक लिया जा रहा है. क्योंकि झालरापाटन तथा खानपुर विधानसभा क्षेत्र से ही बड़ी संख्या में कांग्रेस नेताओं ने अपनी दावेदारी पेश की है, ऐसे में यह संख्या बता रही है कि जनता अब कांग्रेस सरकार को रिपीट करने के मूड में है. संबंधित विधानसभा क्षेत्र के ब्लॉक स्तर, नगर पालिका, जिला परिषद से चुने हुए अथवा हारे हुए जनप्रतिनिधियों से उनके समर्थक समूह के साथ , तो किसी से निजी चर्चाएं भी की जा रही है. दावेदारों से पूछा जा रहा कि वह जीतने के लिए क्या रणनीति रखते हैं. 

दावेदारों की अलावा लंबे समय से जमीन से जुड़े कांग्रेस नेताओं से भी चर्चा कर विधानसभा क्षेत्र के फीडबैक लिए जा रहे हैं. इस दौरान राठौड़ ने कहा कि उनकी रणनीति है कि विनिंग कैंडिडेट को ही मैदान में उतारा जाए. हालांकि झालावाड़ जिले की चारों विधानसभा सीटों पर कांग्रेस काबिज नहीं है, लेकिन इस बार झालावाड़ जिले की जनता का जोश बता रहा है, कि वह कांग्रेस को जीताने का मन बना चुकी है. नतीजे अप्रत्याक्षित रूप से देखने को मिलेंगे और झालरापाटन में भी कांग्रेस बेहतरीन प्रदर्शन करेगी. 

ये भी पढ़िए-

नहीं होगा सड़क हादसा!जानिए ये 5 अचूक उपाय

सब शौक मजे से पूरा करें कम नहीं होगा स्पर्म काउंट, जानिए कैसे

Rajasthan Weather Update: किसानों की होगी बल्ले-बल्ले, मौसम विभाग ने बारिश को लेकर जारी किया अलर्ट

अलर्ट! जल्दी से निपटा लें बैंक के काम, सितंबर के ये 16 दिन बैंक बंद

Read More
{}{}