trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11212927
Home >>Jhalawar

तंत्र-मंत्र के लिए 6 माह की बच्ची का अपहरण, पुलिस ने बच्ची को बरामद किया, आरोपी फरार

पुलिस ने बच्ची को तलाशने के लिए कोटा से डॉग स्क्वाड को भी मौके पर बुलाया. जिसकी मदद से बच्ची गांव से ही डेढ़ किलोमीटर दूर एक खेत की मेड के पास लावारिस हालत मे पड़ी मिली.

Advertisement
तंत्र-मंत्र के लिए 6 माह की बच्ची का अपहरण, पुलिस ने बच्ची को बरामद किया, आरोपी फरार
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 08, 2022, 09:29 PM IST

Jhalawar:  झालावाड़ जिले के सदर थाना क्षेत्र के खानपुरिया गांव से आज 6 माह की एक मासूम बच्ची का अपहरण होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत एक्शन में आई और झालावाड़ एसपी मोनिका सेन के निर्देश पर दो अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहित डीएसपी और आधा दर्जन से अधिक थाना अधिकारियों की टीमें बच्ची की सघन तलाशी अभियान में जुट गई.

इस दौरान पुलिस ने बच्ची को तलाशने के लिए कोटा से डॉग स्क्वाड को भी मौके पर बुलाया. जिसकी मदद से बच्ची गांव से ही डेढ़ किलोमीटर दूर एक खेत की मेड के पास लावारिस हालत मे पड़ी मिली. बाद में बच्ची को झालावाड़ के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. सारे मामले में पुलिस को गांव की ही एक महिला पर बच्ची का अपहरण करने का शक है, जो कि मौके से फरार हो गई है. जिसकी तलाश में पुलिस की टीमें सरगर्मी से जुटी हुई है.

मामले में जानकारी देते हुए झालावाड़ एसपी मोनिका सेन ने बताया कि खानपुरिया गांव से आज सुबह खबर मिली थी कि रात में अपने घर के बाहर सो रहे दंपति प्रहलाद भील और मांगीबाई की 6 माह की बच्ची अचानक लापता हो गई है, मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस टीमें बच्ची की तलाश में जुट गई.  इस दौरान बच्ची को तलाश करने के लिए कोटा से डॉग स्क्वायड को भी मौके पर बुलाया गया. जिसने गांव में ही एक संदिग्ध महिला के घर की ओर रुख किया. महिला के घर में तंत्र मंत्र की सामग्री और बच्ची के कपड़े भी मिले. इसके बाद डॉग स्क्वायड गांव से बाहर एक खेत के किनारे पहुंचा. जहां पर 6 माह की मासूम बच्ची लावारिस हालत में झाड़ियों में पड़ी मिली. गर्मी के कारण बच्ची डिहाइड्रेशन की शिकार हो गई, जिसे तुरंत झालावाड़ के जिला जनाना अस्पताल में लाकर भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत में अब काफी सुधार है.

 यह भी पढ़ें : RBI ने बढ़ाई रेपो रेट, जाने कितनी बढ़ेगी EMI, उपभोक्ताओं पर पड़ेगा सीधा असर

बच्ची के अपहरण के मामले में पुलिस अब गांव की ही एक संदिग्ध महिला की तलाश में जुटी हुई है. पुलिस को पूरा शक है कि इसी महिला ने किसी अज्ञात कारण के चलते बच्ची का अपहरण किया था. लेकिन पुलिस की सतर्कता के चलते वो अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो पाई, फिलहाल पुलिस की कई टीमें संदिग्ध महिला की तलाश में जुटी हुई है.

Reporter-MAHESH PARIHAR

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}