trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11420518
Home >>Jhalawar

Jhalawar:1 किलो 400 ग्राम गांजा सहित 2 तस्कर गिरफ्तार

Jharlrapatan: झालावाड़ जिले के पिड़ावा पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ गांजे की तस्करी करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनके कब्जे से एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है.  पुलिस आरोपी का आपराधिक रिकॉर्ड खंगालने के साथ ही गांजा की खरीद-फरोख्त और नेटवर्क के बारे में पूछताछ कर रही है.

Advertisement
Jhalawar:1 किलो 400 ग्राम गांजा सहित 2 तस्कर गिरफ्तार
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 01, 2022, 06:43 PM IST

Jharlrapatan: झालावाड़ जिले के पिड़ावा पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ गांजे की तस्करी करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनके कब्जे से एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है.  पुलिस आरोपी का आपराधिक रिकॉर्ड खंगालने के साथ ही गांजा की खरीद-फरोख्त और नेटवर्क के बारे में पूछताछ कर रही है.

सीआई लक्ष्मीचंद ने बताया कि पुलिस टीम ने सोयत पिड़ावा मार्ग के धरोनिया तिराहे पर नाकाबंदी कर रही थी, उसी दौरान एक बाइक पर सवार दो युवक आए, जो पुलिस को देखकर वापस पलटने लगे, जिस पर पुलिस ने उन्हें डिटेन कर उनकी तलाशी ली, तो उनके कब्जे से प्लास्टिक के कट्टे में रखा करीब 1 किलो 400 ग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा बरामद हुआ. जिसे जप्त कर पुलिस ने आरोपी पिड़ावा के आजाद चौक निवासी बाबूलाल और जेताखेड़ी निवासी ओमप्रकाश दांगी को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया. अवैध गांजा तस्करी में प्रयुक्त मोटरसाइकिल को भी पुलिस ने जप्त कर लिया है.

ये भी पढ़ें- नसीराबाद पहुंचा उड़ीसा का शक्तिमान, लोग बोले- वापस जाओ, वापस जाओ

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मादक पदार्थों की तस्करी की धारा 8/20 में प्रकरण दर्ज कर मामले का अनुसंधान शुरू किया है. आरोपी से गांजे की खरीद-फरोख्त एवं नेटवर्क के बारे में पूछताछ की जा रही है, जिसमें और भी कई खुलासे होने की संभावना है.

Read More
{}{}