trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11309579
Home >>Jalore

सांचोर: दलित छात्र की मौत के मामले में निजी स्कूल संघ ने निष्पक्ष जांच की मांग की, CM के नाम सौंपा ज्ञापन

जालोर के सायला थाना क्षेत्र के सुराणा गांव में निजी स्कूल संचालक छैल सिंह की पिटाई से दलित बच्चे की मौत का मामला बढ़ता ही जा रहा है.  ऐसे में शिक्षक के पक्ष में उतर कर अब निजी स्कूल संघ निष्पक्ष जाँच की मांग कर रहे है.   निष्पक्ष जाँच की मांग दरअसल सांचोर में निजी स्कूल

Advertisement
सांचोर: दलित छात्र की मौत के मामले में निजी स्कूल संघ ने निष्पक्ष जांच की मांग की, CM के नाम सौंपा ज्ञापन
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 19, 2022, 01:07 PM IST

Sanchore: जालोर के सायला थाना क्षेत्र के सुराणा गांव में निजी स्कूल संचालक छैल सिंह की पिटाई से दलित बच्चे की मौत का मामला बढ़ता ही जा रहा है.  ऐसे में शिक्षक के पक्ष में उतर कर अब निजी स्कूल संघ निष्पक्ष जाँच की मांग कर रहे है.  

निष्पक्ष जाँच की मांग
दरअसल सांचोर में निजी स्कूल संचालकों ने निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर सीएम के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा है. इस दौरान शिक्षकों ने कहा कि इस मामले की किसी स्वतंत्र जांच एजेंसी से जांच करवाकर उचित निर्णय लेने की मांग की. वहीं  शिक्षकों ने कहा की शिक्षा के मंदिर स्कूलों में सभी जातियों के बच्चों को एक साथ समानता से शिक्षा दी जाती है. स्कूलों में किसी प्रकार का कोई भेदभाव नहीं होता है.

संचालक के पक्ष में निजी स्कूल संघ 
सुराणा में दलित छात्र की मौत का मामले के बाद निजी स्कूल संघ स्कूल संचालक के पक्ष में उतरा. साथ सीएम के नाम तहसीलदार को ही ज्ञापन सौंपा गया.  जिसमें बताया गया कि मामले में स्कूल की मान्यता रद्द अलग- अलग समाज के लोगों ने स्कूल की मान्यता रद्द करने की मांग करने की मांग की गई है, लेकिन संघ की ओर से किसी तरह की मांग की जाती है कि यदि कोई कार्रवाई की जाती है तो वह जांच के बाद की जाए. 

यह भी पढ़ें: सांचोर में प्रधानाचार्य के तबादले को लेकर दो धड़ों मे बंटे छात्र, हुआ हंगामा

साथ ही कहा कि यदि एक तरफा कार्रवाई की गई तो प्रदेशभर में इसका विरोध किया जाएगा. इस दौरान निजी स्कूल संघ के जिलाध्यक्ष भलाराम सुथार, सांचोर निजी विद्यालय संघ के अध्यक्ष सुरेश महेश्वरी, पूर्व अध्यक्ष सुखराम खोखर, लक्ष्मण बेनीवाल, ओम प्रकाश चौधरी, भजन लाल बिश्नोई, राजेंद्र पुरोहित, नरेंद्र त्रिवेदी, कमलेश चौधरी सहित अन्य निजी स्कूल के संचालक मौजूद रहें.

Reporter: Dungar Singh 

जालोर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

अन्य खबरें: अनूपगढ़ में हादसों का दिन साबित हुआ गुरुवार, अलग-अलग सड़क हादसों में 4 घायल, 2 गंभीर

चौरासीः शराबियों को चालक ने नहीं दिया पैसा तो की धुनाई, तीन गिरफ्तार, अब हो सकते हैं कई खुलासे

Read More
{}{}