trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11452550
Home >>Jalore

रानीवाडा: भाजपा की जिला कार्यसमिति की बैठक आयोजित, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

Raniwara, Jalore News: राजस्थान के जालोर जिले के रानीवाडा विधानसभा के सिलासन गांव में भारतीय जनता पार्टी की जिला कार्यसमिति की बैठक का आयोजन हुआ है. जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव बोरली ने बताया कि यह जिला कार्यसमिति वृहद जिला कार्यसमिति हैं, जिसमें कई बड़े-बड़े प्रस्तावों के साथ राजस्थान सरकार की नाकामियों के विरुद्ध चलाये जाने वाले जन आक्रोश आंदोलन की रूपरेखा रखी जाएगी. 

Advertisement
रानीवाडा: भाजपा की जिला कार्यसमिति की बैठक आयोजित, इन मुद्दों पर हुई चर्चा
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 22, 2022, 01:16 PM IST

Raniwara, Jalore News: राजस्थान के जालोर जिले के रानीवाडा विधानसभा के सिलासन गांव में भारतीय जनता पार्टी की जिला कार्यसमिति की बैठक  आयोजित हुई. जिला कार्यसमिति में प्रदेश सोशल मीड़िया संयोजक डॉ. जोगेन्द्रसिंह राजपुरोहित सिलोर के मुख्य आतिथ्य और जालोर जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव बोरली की अध्यक्षता में आयोजन हुआ. 

कार्यक्रम के शुभारंभ में अतिथियों द्वारा मां भारती की तस्वीर पर दीप प्रज्वलित कर किया गया. प्रथम सत्र में भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव बोरली ने बताया कि यह जिला कार्यसमिति वृहद जिला कार्यसमिति हैं, जिसमें कई बड़े-बड़े प्रस्तावों के साथ राजस्थान सरकार की नाकामियों के विरुद्ध चलाये जाने वाले जन आक्रोश आंदोलन की रूपरेखा रखी जाएगी. 

इसके साथ ही उन्होंने अपने संबोधन में सक्रिय बूथ समितियों के कार्यों की समीक्षा कर बताया कि सक्रिय बूथ समिति निर्माण कार्यों की मॉनिटरिंग राष्ट्रीय कार्यालय से की जा रही हैं. उन्होंने जालोर भाजपा द्वारा किए गए सड़क, किसानों के अधिकारों और बिजली पानी के लिए संघर्ष पर संक्षिप्त वर्णन किया है. 

कार्यक्रम में प्रदेश सोशल मीड़िया संयोजक डॉ. जोगेन्द्रसिंह सिलोर ने राजस्थान सरकार को घेरते हुए बताया कि आजादी के 70 वर्षों के भाजपा की केंद्र सरकार के नेतृत्व में पक्के घर, शौचालय, जल जीवन मिशन, आयुष्मान भारत योजना, कोरोना महामारी से लड़ाई में भारत सरकार के प्रबंधन, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि सहित कई जनहितकारी योजनाओं पर वर्णन किया और राजस्थान सरकार को विभिन्न विषयों पर घेरा है. 

यह भी पढ़ें - Bharatpur News: राज्यमंत्री जाहिदा खान का काफिला रोकने का मामला, मकानों पर लगाए गए लाल निशान

इस दौरान राजस्थान सरकार के विरुद्ध राजनैतिक प्रस्ताव पास किया और राजस्थान में बेलगाम अपराध, बेरोजगारी, पेपरलीक, क्षतिग्रस्त सड़के सहित महिलाओं के साथ दुष्कर्म जैसे विभिन्न विषयों को प्रस्ताव में जोड़कर सरकार की नाकामियों को गिनाया है. इस दौरान प्रदेश सोशल मीडिया संयोजक डॉ. जोगेन्द्रसिंह राजपुरोहित सिलोर, जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव बोरली, जालोर सिरोही सांसद देवजी पटेल, जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग, जिला प्रमुख राजेश राणा, पूर्व जिला प्रमुख वन्नेसिंह गोहिल, पंचायत समिति सदस्य और नगर पालिका, परिषद पार्षदगण मौजूद रहे.

Reporter: Dungar Singh

खबरें और भी हैं...

मोरबी पुल हादसे को लेकर CM गहलोत का बयान- गुजरात की जनता एक बार कांग्रेस को मौका दे, अंतर पता चलेगा

Aaj Ka Rashifal: कन्या राशि के सिंगल लोगों को मिल जाएगा लवमेट, कुंभ को मिलेगा जीवनसाथी का प्यार

शाहाबाद: चलते ट्रैक्टर के 2 टुकड़े, 1 हिस्सा रेंलिग के पार, दूसरा सड़क पर बिखर गया

Read More
{}{}