trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11948690
Home >>Jalore

Rajasthan Breaking: मेघवाल बागी हो गए हैं, फिर भी कह रहे- मैं कांग्रेसी हूं. और कांग्रेसी रहूंगा, आखिर कैसे?

Rajasthan Breaking: राजस्थान विधानसभा आम चुनाव-2023 की नामांकन प्रक्रिया खत्म हो चुकी है,दोनों समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचकर पूर्व विधायक रामलाल मेघवाल ने निर्दलीय नामांकन दाखिल किया.बागी हो गए हैं, फिर भी कह रहे- मैं कांग्रेसी हूं. और कांग्रेसी रहूंगा, आखिर कैसे?   

Advertisement
Rajasthan Breaking: मेघवाल बागी हो गए हैं, फिर भी कह रहे- मैं कांग्रेसी हूं. और कांग्रेसी रहूंगा, आखिर कैसे?
Stop
Dungar Singh|Updated: Nov 07, 2023, 01:04 PM IST

Rajasthan Breaking: राजस्थान विधानसभा आम चुनाव-2023 की नाम निर्देशन प्रक्रिया के तहत अंतिम दिवस सोमवार को जिले में पांचों विधानसभाओं में 63 अभ्यर्थियों ने 82 नामांकन पत्र प्रस्तुत किए. जालौर विधानसभा सीट से कांग्रेस पार्टी की प्रत्याशी मेघवाल को बाहरी बताकर एक हुए पूर्व विधायक रामलाल मेघवाल और 2018 की प्रत्याशी मंजू मेघवाल ने खुलेआम बगावत कर दी, दोनों समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचकर पूर्व विधायक रामलाल मेघवाल ने निर्दलीय नामांकन दाखिल किया.

 दावेदार को टिकट देंगे तो चुनाव जीतेंगे

नामांकन से पहले पंचायत समिति के पास सभा का आयोजन किया. सभा के बाद समर्थकों के साथ शहर में रैली निकाल कर कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचे. जहां पर उन्होंने रिटर्निंग अधिकारी के समक्ष नामांकन दाखिल किया,पूर्व विधायक रामलाल मेघवाल ने कहा यहां के नेता को पता था कि स्थानीय दावेदार को टिकट देंगे तो चुनाव जीतेंगे.

 इतना कहने के बाद भावुक हो गए

इसलिए टिकट काट दिया मेरे साथ धोखा हो गया इतना कहने के बाद भावुक हो गए. उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस से बागी नहीं हूं. कांग्रेस मेरे से बागी हुई है, मैं कांग्रेसी हूं. और कांग्रेसी रहूंगा. अब बिचौलियों की राजनीति खत्म करनी होगी. इसलिए चुनाव लड़ रहा हूं. मैं केवल बाहरी प्रत्याशी के विरोध में चुनाव लड़ रहा हूं.

 बीजेपी पर जमकर हमला बोला

गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमेटी के चीफ और सांसद शक्ति सिंह गोहिल ने प्रेसवार्ता की है, गोहिल ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है,  शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि कांग्रेस ने 33 सीटों पर आदिवासी प्रत्याशी उतारे हैं, जबकि भाजपा ने 30 सीटों पर ही आदिवासी प्रत्याशियों को टिकट दिया है.

 

ये भी पढ़ें- Rajasthan Chunav LIVE: कांग्रेस ने जारी की 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट, सीएम गहलोत और सचिन पायलट मिली को जगह

 

Read More
{}{}