trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11978041
Home >>Jalore

Rajasthan assembly election:जानिए, जालोर में कितने प्रतिशत हुआ मतदान

राजस्थान न्यूज: चुनाव आयोग ने मतदान केंद्र के 200 मीटर की परिधि में मतदाताओं और अधिकृत व्यक्तियों के अलावा किसी भी व्यक्ति के प्रवेश पर पाबंदी लगाई है. 

Advertisement
Rajasthan assembly election:जानिए, जालोर में कितने प्रतिशत हुआ मतदान
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 25, 2023, 02:05 PM IST

Rajasthan assembly election 2023: राजस्थान में मतदान जारी है. इसी के तहत जालोर जिले के पांच विधानसभा क्षेत्र में सवेरे सात बजे से मतदान प्रक्रिया शुरू हो गई है. चुनाव को लेकर पूरे क्षेत्र में प्रशासन और पुलिस ने चाक चौबंद व्यवस्थाएं की हैं.

11 बजे तक करीब 20.5 प्रतिशत मतदान हुआ है. बता दें कि सवेरे से ही मतदाता अपने मत का प्रयोग करने के लिए मतदान करने के लिए मतदान केंद्र पहुंचते नजर आए. मतदाता शाम छह बजे तक अपना वोट डाल सकेंगे.

वहीं, प्रत्याशी और उनके समर्थक पूरी ताकत के साथ मतदाता की मनुहार में लगे हैं. चुनाव आयोग ने मतदान केंद्र के 200 मीटर की परिधि में मतदाताओं और अधिकृत व्यक्तियों के अलावा किसी भी व्यक्ति के प्रवेश पर पाबंदी लगाई है. 

 बता दें कि इस बार जिले के विधानसभा क्षेत्र के 694 बूथ सीधे वेबकास्टिंग से जोड़े गए हैं यानी वहां का सीधा प्रसारण कलेक्टर, एसपी और कंट्रोल रूम में दिखाई देगा. मतदान को लेकर स्थानीय पुलिस के अलावा बीएसएफ के जवान, क्यूआरटी, स्पेशल आर्म्ड फोर्स, आरएसी के जवान तैनात किए गए हैं.

दोपहर 1.30 बजे तक जालोर जिले के पांच सीटों पर मतदान प्रतिशत

आहोर विधानसभा में 37.48%,जालोर में 34.28% ,भीनमाल में 34.92%, रानीवाड़ा में 42.60%, सांचोंर में 41.08 %

ये भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023 Live: 4 लाख नौकरियां, 12वीं तक मुफ्त शिक्षा,400 का सिलेंडर, जानें और क्या है कांग्रेस के वादें

ये भी पढ़ें- सांप के दंश का नहीं होता पुजारी पर असर, राजस्थान में यहां लोगों ने सांप को गले में डालकर खींची सेल्फी

Read More
{}{}