trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12335280
Home >>Jalore

Jalore News: कोतवाली थाने में चोरियों का मामला दर्ज नहीं होने पर ग्रामीण नाराज, SP कार्यालय पहुंचकर सौंपा ज्ञापन

Jalore News: जालोर जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत पिजोपुरा गांव में लगातार हो रही चोरियों को लेकर ग्रामीणों ने SP कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन सौंपा. बता दें कि 24 जून को पीजोपुरा निवासी जुगराज व 10 जुलाई को हमीराराम के घर पर अज्ञात चोरों के द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया.

Advertisement
Jalore News
Stop
Dungar Singh|Updated: Jul 14, 2024, 10:10 AM IST

Jalore News: राजस्थान के जालोर जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत पिजोपुरा गांव में लगातार हो रही चोरियों को लेकर ग्रामीणों ने SP कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन सौंपा. बता दें कि 24 जून को पीजोपुरा निवासी जुगराज व 10 जुलाई को हमीराराम के घर पर अज्ञात चोरों के द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया. जिसका मामला कोतवाली में दर्ज नहीं करने व आज तक कोई कार्रवाई नहीं करने से नाराज ग्रामीणों ने एसपी को ज्ञापन सौंपकर मामला दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है.

 

ग्रामीणों ने एसपी को ज्ञापन देकर बताया कि पीजोपुरा गांव में 24 जून को जुगराज पुत्र प्रभूतमल सुथार के घर में अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था. जिसमें ढाई लाख रुपये नगद, 15 तोले सोने के जेवरात व 2 किलो चांदी के जेवरात चोर कर ले गये थे. जिसकी जुगराज ने 25 जून को सुबह कोतवाली थाना में रिपोर्ट दी थी. 

यह भी पढ़ें- Kota News: PWD के अधिकारियों की अनदेखी ने रोकी बाणगंगा नदी के पानी की राह

जिसका मामला दर्ज नहीं होने पर पीड़ित जुगराज के द्वारा 1 जुलाई को फिर इसी वारदात को लेकर कोतवाली में प्रार्थना पत्र पेश किया था. जिसके बाद भी कोतवाली पुलिस ने आज तक कोई मामला दर्ज नहीं किया और ना ही गांव में मौके पर आकर जांच की है. पुलिस की लापरवाही से चोरों के हौंसले बुलंद हो रखे हैं.

 

वहीं 10 जुलाई को पीजोपुरा निवासी हमीराराम देवासी के घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया. जिसमें 30 तोला चांदी व 10 तोला सोने की चैन व 3 हजार रुपये नगद चोरी कर ले गये, जिसके बाद 11 जुलाई को प्रार्थी के भाई बगाराम देवासी ने कोतवाली थाना में रिपोर्ट देकर मामला दर्ज कराया. 

यह भी पढ़ें- Jaipur News: जयपुर में शावकों की मां जैसी देखभाल कर रहे वरिष्ठ वन्यजीव चिकित्सक

लेकिन पुलिस ने आज तक मामला दर्ज कर चोरों के विरुद्ध कार्रवाई शुरू नहीं की है. जिसके बाद से लगातार ग्रामीणों को रात्रि के समय गांव में पहरा देना पड़ रहा है. जिससे थाने में मामला दर्ज करा कर कार्रवाई की मांग की है. इस दौरान कई ग्रामीण मौजूद रहे.

 

Read More
{}{}