trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11303410
Home >>Jalore

Jalore Dalit Student Death: मटकी के इर्द गिर्द छात्र की मौत की कहानी, लेकिन स्कूल में है पानी की टंकी

Jalore Dalit Student Death: जालोर में दलित छात्र की हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है, बारां से विधायक पानाचंद मेघवाल ने मामले के चलते विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है.  

Advertisement
Jalore Dalit Student Death: मटकी के इर्द गिर्द छात्र की मौत की कहानी, लेकिन स्कूल में है पानी की टंकी
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 15, 2022, 01:52 PM IST

Jalore Dalit Student Death: बारां से विधायक पानाचंद मेघवाल ने जालोर में दलित छात्र की हत्या के मामले में विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है. पानामंद मेघवाल ने कहा की इस घटना से वो बेहद आहत हैं. बारां अटरू विधानसभा क्षेत्र से विधायक पानाचंद मेघवाल ने विधायक पद से इस्तीफा दे दिया.

आपको बता दें कि राजस्थान के जालोर जिले में एक मासूम छात्र को स्कूल में मटके से पानी पीने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी थी. टीचर ने मासूम छात्र को इतनी बेरहमी से पीटा कि उसकी जान चली गई. 

20 जुलाई को स्कूल में मटके से पानी पीने पर टीचर ने लड़के की बेरहमी से पिटाई कर दी. उसके बाद युवक को गुजरात इलाज के लिए रेफर कर किया गया था लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. इस घटना के बारे में स्थानीय थाना रायला में मामला दर्ज करवाया गया. वहीं जांच सीओ जालोर कर रहे हैं.

आरोपी टीचर के खिलाफ मर्डर और SC-ST एक्ट में मामला दर्ज किया गया है और टीचर को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. लेकिन हैरानी की बात ये कि मटकी वाली बात की अभी तक कोई पुष्टि ही नहीं हुई है.

जानकारी के मुताबिक स्कूल में पानी की एक बड़ी टंकी है और नल लगे हैं यहीं से सब बच्चे पानी पीते हैं. स्कूल में पढ़ाने वाले एक दलित समाज के टीचर ने भी यही बात बताई है.

रिपोर्टर- डूंगर सिंह

अपने जिले की खबरों के लिये यहां क्लिक करें 

ये भी पढ़ें : Weather Update : मौसम विभाग की आधा दर्जन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी, गर्मी और उमस से मिलेगी राहत

Read More
{}{}