trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11229900
Home >>Jalore

Jalore: कलेक्टर निशांत जैन ने वुशू खिलाड़ियों का बढ़ाया हौसला

कलेक्टर निशांत जैन ने राज्य स्तरीय वुशू सब जूनियर प्रतियोगिता पदक जीतने वाले खिलाड़ियों का हौसला अफजाई कर जिले का नाम रोशन करने के लिए शाबास दिया. 

Advertisement
Jalore: कलेक्टर निशांत जैन ने वुशू खिलाड़ियों का बढ़ाया हौसला
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 23, 2022, 01:24 PM IST

Jalore: कलेक्टर निशांत जैन ने राज्य स्तरीय वुशू सब जूनियर प्रतियोगिता पदक जीतने वाले खिलाड़ियों का हौसला अफजाई कर जिले का नाम रोशन करने के लिए शाबास दिया. 

वुशु कोच प्रीतम सिंह राठौड़ ने बताया कि हनुमानगढ़ में 17 से 19 तक आयोजित प्रतियोगिता में आत्मरक्षा केंद्र स्टेडियम के 5 खिलाड़ियों ने स्वर्ण पदक और 2 खिलाड़ियों ने रजत पदक 1 खिलाड़ी ने कांस्य पदक प्राप्त कर जिले का नाम रोशन किया. 

खिलाड़ियों को कलेक्टर निशांत जैन द्वारा बच्चों को आशीर्वाद प्रदान किया गया और जुलाई महीने में होने वाली राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए बच्चों का मार्गदर्शन किया. प्रत्येक खिलाड़ी का परिचय कर वुशु खेल की जानकारी ली. 

इस अवसर पर जिला खेल अधिकारी प्रेम सिंह और जिला स्टेडियम प्रभारी रतन सिंह मंडलावत वुशु खेल की जिले में उपलब्धि बताते हुए जिले की खेल गतिविधियों की जानकारी दी. 

कोच प्रीतमसिंह ने बताया कि 21 किलो भार वर्ग में चित्राक्ष सक्सेना, 24 किलो भार वर्ग में अदित्यसिंह मंडलावत, 24किलो भार वर्ग में सनाया बेनीवाल ,39 किलो भार वर्ग में हिमानी वैष्णव, 52 किलो भार वर्ग में निवेदिता राजपुरोहित, राजस्थान टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे और रजत पदक 33 किलो भार वर्ग में रक्षिता चौधरी, 45 किलो भार वर्ग में दिव्या गोदारा, कांस्य पदक 39 किलो भारत में विहान राज सक्सेना, पदक प्राप्त किए. राष्ट्रीय प्रतियोगिता हिमाचल प्रदेश में 7 से 9 जुलाई को होगी. 

साथ हीं, राष्ट्रीय स्वर्ण पदक विजेता आयुष गुप्ता व राष्ट्रीय रजत पदक विजेता इशिता चौधरी, विजेश कुमार, कलेक्टर ने आशीर्वाद प्रदान किया. यह सभी खिलाड़ी कोच प्रीतम सिंह राठौड़ के नियमित प्रशिक्षु है. 

Reporter- Dungar Singh

यह भी पढ़ेंः Udaipur: कोटड़ा जेल के कैदी ने जेलर पर लगाए गंभीर आरोप, बोला- लाठी-डंडे से की पिटाई

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Read More
{}{}