trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11726781
Home >>Jaisalmer

जैसलमेर प्रीमियर लीग का शुभारंभ,218 क्रिकेट की टीम लेंगी हिस्सा, 19 जून को कौन बनेगा विजेता?

Jaisalmer: जैसलमेर विधानसभा में इन दिनों जैसलमेर प्रिमियर लीग की चर्चा हो रही है. इस प्रतियोगिता में 218 टीमें हिस्सा लेंगी. 19 जून को फाइनल होगा. प्रतियोगिता का उद्घाटन सोमवार की शाम को फतेहगढ़ में हुआ.  

Advertisement
जैसलमेर प्रीमियर लीग का शुभारंभ,218 क्रिकेट की टीम लेंगी हिस्सा, 19 जून को कौन बनेगा विजेता?
Stop
Shankar Dan|Updated: Jun 06, 2023, 02:04 PM IST

Jaisalmer: जैसलमेर विधानसभा में जैसलमेर प्रिमियर लीग के नाम से क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन होने जा रहा है.इस प्रतियोगिता में 218 क्रिकेट की टीम हिस्सा लेंगी.प्रतियोगिता का उद्घाटन सोमवार की शाम को फतेहगढ़ में हुआ. जैसलमेर प्रीमियर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता के पहले चरण का विधिवत शुभारंभ बीजेपी जिलाध्यक्ष चन्द्रप्रकाश शारदा की अध्यक्षता में हुआ.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए शारदा ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी के युवाओं को समृद्ध बनाने हेतु विजन पर काम रहे हैं,आज़ादी के अमृत महोत्सव पर जैसलमेर के भाजपा नेता व समाजसेवी पवनकुमार सिंह द्वारा यह आयोजन करवाया जा रहा है, जो युवाओं के लिए बहुत लाभकारी साबित होगा. उन्होंने आयोजकों को बधाई देते हुए खिलाड़ियो से खेल भावना से खेलने हेतु निवेदन किया.

218 टीम भाग ले रही 
आयोजक पवनकुमार सिंह भाटी ने संबोधित करते हुए कहा कि जैसलमेर के युवाओं को खेल में आगे बढ़ाने हेतु वे मिशन पर कार्य कर रहै है. यह आयोजन उसी की एक कड़ी हैं ,भविष्य में और प्रयास किए जाएँगे। उन्होंने बताया कि आजादी के अमृत महोत्सव एवं भारत के यशस्वी प्रधानमत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नौ साल के सुशासन से प्रभावित होकर इस प्रतियोगिता का आयोजन कर रहे हैं,इस प्रतियोगिता मे जैसलमेर विधानसभा कि 218 टीम भाग ले रही हैं.

समापन समारोह 19 जून को होगा
जैसलमेर खेल के इतिहास मे सबसे बड़ा आयोजन होने जा रहा है, प्रतियोगिता के प्रथम चरण पंचायत स्तर पर खेला जाएगा, द्वितीय चरण जैसलमेर शहीद पूनम सिंह स्टेडियम मे आयोजित होगा,इस प्रतियोगिता का समापन समारोह 19 जून को होगा.पवन कुमार सिंह भाटी ने अतिथियों, खिलाड़ियों और दर्शकों का कार्यक्रम में उपस्तिथित रहने के लिए आभार जताया.

ये रहे मौजूद
कार्यक्रम मे वरिष्ठ अतिथि के रूप मे सवाई सिंह गोगली महा मंत्री भाजपा,पूर्व प्रधान सम चूतरा राम जी, मनोहर सिंह दामोंदरा पूर्व अध्यक्ष युवा मोर्चा एवं भाजपा नेता ,युवा मोर्चा अध्यक्ष उदय सिंह,अध्यक्ष खेल प्रकोष्ठ एवं वरिष्ठ उपाध्यक्ष ज़िला फुटबॉल संघ मनोहर सिंह कुंडा ने कार्यक्रम मे शिरकत की अन्य गणमान्य नागरिकगन सहित क्षेत्र के सैकड़ों खिलाड़ी उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें- इंस्टाग्राम पर वीडियो लाइक करने के नाम पर करोड़ों की ठगी, 7 साइबर ठगों को एसओजी ने पकड़ा, सुनकर चौंक जाएंगे

 

Read More
{}{}