trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11226400
Home >>Jaisalmer

पोकरण में टला बड़ा हादसा, होटल के आगे खड़े ऑयल से भरे ट्रक को टेम्पो ने मारी टक्कर

 जैसलमेर जिले के लाठी-क्षेत्र के गंगाराम कि ढाणी के पास रविवार शाम एक होटल के आगे खड़े ओयल ट्रक के पीछे असंतुलित होकर टेम्पो घुस गया.

Advertisement
टेम्पो ने मारी टक्कर
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 20, 2022, 12:53 PM IST

Pokhran: राजस्थान के जैसलमेर जिले के लाठी-क्षेत्र के गंगाराम कि ढाणी के पास रविवार शाम एक होटल के आगे खड़े ओयल ट्रक के पीछे असंतुलित होकर टेम्पो घुस गया. हादसे में टेम्पो का अगला हिस्सा पूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं टेंपो चालक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे 108 एम्बुलेंस द्वारा लाठी चिकित्सालय लाया गया. घटना की जानकारी मिलते ही लाठी पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने क्षति ग्रस्त वाहन को अपने कब्जे में लेने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू की है. गनीमत रही कि हादसे के दौरान ओयल ट्रक की टंकी लीक नहीं हुई अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था.

जानकारी के अनुसार क्षेत्र के गंगाराम कि ढाणी के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर रविवार शाम एक टेंपो पोकरण से रवाना होकर जैसलमेर की तरफ जा रहा था. इस दौरान गंगाराम की ढाणी के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 11 के किनारे स्थित एक होटल के सामने खड़े ओयल से भरे हुए ट्रक के पीछे टैंपों घुस गया. हादसे में टेंपो का अगला हिस्सा पूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त हो गया. 

वहीं टेम्पो में सवार जैसलमेर के गफूर भट्टा निवासी खीमाराम 30 वर्ष पुत्र रुपाराम सांसी गंभीर रूप से घायल हो गया. इस दौरान यहां से गुजर रहे पंचायत समिति सदस्य प्रतिनिधि चंदनसिंह भाटी, अलीखां सहित बड़ी संख्या में आस-पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे. उन्होंने टेंपो में फंसे हुए चालक को बाहर निकाला और उसका प्राथमिक उपचार किया.

साथ ही उन्होंने इस घटना को लेकर लाठी पुलिस और 108 एम्बुलेंस को सूचित किया. घायल को 108 एंबुलेंस द्वारा लाठी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. वहीं सूचना मिलने के बाद लाठी पुलिस थाने से सहायक उपनिरीक्षक किशनसिंह भाटी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने घायल का बयान लेने के क्षतिग्रस्त वाहन को अपने कब्जे में लिया और आगे की कार्रवाई में जुटी है. गनीमत रही कि हादसे के दौरान आयल से भरे हुए ट्रक के पीछे टेम्पो के घुसने के दौरान ओयल टंकी लीक नहीं हुई ऐसे में बड़ी दुर्घटना घटित होने से टल गई.

Reporter: Shankar Dan

यह भी पढ़ें - 

जैसलमेर में पेयजल संकट से मवेशी बेहाल, जलापूर्ति बंद, युवाओं ने की पशु कुंड की सफाई

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Read More
{}{}