trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11338959
Home >>Jaisalmer

केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने किए बाबा रामदेव की समाधि के दर्शन, पूजा अर्चना कर की देश में खुशहाली की कामना

Jaiselmer: केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने बाबा रामदेव की समाधि के दर्शन किए और पूजा अर्चना कर देश में खुशहाली की कामना की.

Advertisement
केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने किए बाबा रामदेव की समाधि के दर्शन, पूजा अर्चना कर की देश में खुशहाली की कामना
Stop
Shankar Dan|Updated: Sep 06, 2022, 07:34 PM IST

Jaiselmer: जैसलमेर के रामदेवरा यात्रा केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत एक दिवसीय पर पहुंचे. इस अवसर पर उन्होंने रामदेवरा स्थित विश्वविख्यात बाबा रामदेव जी की समाधि के दर्शन किए. केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने बाबा रामदेव जी की समाधि पर प्रसाद चढ़ाया और पूजा अर्चना की और देश मे ख़ुशहाली की कामना की.

इस अवसर पर पुजारियों ने उनको विधिपूर्वक पूजा अर्चना करवाई और माला पहनाकर स्वागत किया. इसके बाद शेखावत ने भक्तमति डालीबाई की समाधि के दर्शन किए. इसके बाद झूला पालना के दर्शन किये. मंत्री ने बाबा रामदेव जी के वंशजों की कचहरी बैठक में रक्षा सूत्र बंधवाया. इसके बाद उन्होंने बाबा रामदेव जी के भजन कर रहे रिखियों से मुलाकात की.

 

इसके बाद शेखावत ने बाबा रामदेव समाधि समिति के सदस्यों से चर्चा की और ग्रामीणों से भी मुलाकात की. इस अवसर पर पूर्व विधायक शेतान सिंह राठौड़, सरपंच समन्दर सिंह तंवर, भाजपा जिला उपाध्यक्ष नारायण सिंह तंवर,सांकड़ा प्रधान भगवतसिंह तंवर, पोकरण नगरपालिका अध्यक्ष मनीष पुरोहित, प्रेम ओड, आसूसिंह तंवर, उगम सिंह तंवर सहित कई लोग उपस्थित रहे.

जैसलमेर जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- राजस्थान में फिर इस तारीख से झमाझम बरसेंगे बादल, उससे पहले शुष्क रहेंगे ये जिले

यह भी पढ़ें- रामगंजमंडी: कोटा स्टोन एसोसिएशन चुनाव में व्यापारियों ने दिखाया उत्साह, अध्यक्ष पद पर पहलाद बैसला ने की जीत हासिल

Read More
{}{}