Home >>Jaisalmer

Jaisalmer News: जैसलमेर रेलवे स्टेशन के पास महिला का शव मिलने से फैली सनसनी, तफ्तीश में जुटी पुलिस

Jaisalmer News: राजस्थान के जैसलमेर रेलवे स्टेशन के पास महिला का शव मिला है. मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास लगे CCTV फुटेज खंगालने के बाद दो लोगों को डिटेन किया है. 

Advertisement
Jaisalmer News Zee Rajasthan
Stop
Shankar Dan|Updated: Jun 05, 2024, 02:00 PM IST

Rajasthan News: जैसलमेर शहर के रेलवे स्टेशन के पास बुधवार सुबह एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. दरअसल, बुधवार सुबह जैसलमेर शहर के रेलवे स्टेशन के पास एक झोपड़े में महिला का शव देख पड़ोसियों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई, जिस पर शहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची, जहां महिला मृत पाई गई, जिसके बाद पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी भी मौके पर पहुंचे. वहीं, पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए है. 

CCTV फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस
वहीं, इस मामले को लेकर शहर कोतवाल ने मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि महिला मध्य प्रदेश की निवासी थी और जैसलमेर में मजदूरी का काम कर रही थी जो यहां अस्थाई रूप से झोपडा बना रह रही थी. उन्होंने कहा कि हमने आस-पास के लोगों से इस मामले में जानकारी जुटाई है. वहीं, सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो लोगों को डिटेन किया गया है. वहीं, पोस्टमार्टम के बाद ही अब मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा. जानकारी के अनुसार, इसका नाम शिवानी बताया जा रहा है, लेकिन आधिकारिक रूप से नाम का पता नहीं चला है. 

पढ़ें जैसलमेर की एक और खबर 

जैसलमेर जिले के मोहनगढ़ कस्बे की आरसीपी कॉलोनी के पास बबूल के पेड़ से रस्सी से फंदा लगाकर ग्राम पंचायत मोहनगढ़ की उपसरपंच के पति ने आत्महत्या कर ली. कस्बे के निवासी जीवनराम पुत्र मुल्तानाराम मेघवाल का शव पेड़ पर झूलता राहगीरों ने देखा, तो पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस थानाधिकारी प्रेम प्रकाश मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे. वहीं इस घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई. वहीं, परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करवाया गया. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan Lok Sabha Election 2024 Result Live: नव निर्वाचित सांसद मुरारीलाल ने जनता का जताया आभार, कहा-दौसा का विकास मेरी प्राथमिकता..

{}{}