trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11785100
Home >>Jaisalmer

Jaisalmer news: रामदेवरा में गायों का सहारा लेकर पैसा मांगने वाले दो लोग हुए गिरफ्तार

Jaisalmer news today: जैसलमेर जिले में विश्वप्रसिद्ध धार्मिक स्थल रामदेवरा में लंबे समय से कई लोग विकलांग गोधन को साथ लेकर उनके नाम से श्रद्धालुओं से पैसा मांग रहे थे पैसा मांग-मांग कर श्रद्धालुओं को परेशान करते थे. पुलिस ने अभियान चलाकर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया.  

Advertisement
Jaisalmer news: रामदेवरा में गायों का सहारा लेकर पैसा मांगने वाले दो लोग हुए गिरफ्तार
Stop
Shankar Dan|Updated: Jul 18, 2023, 02:27 PM IST

Jaisalmer news: राजस्थान के जैसलमेर जिले में विश्वप्रसिद्ध धार्मिक स्थल रामदेवरा में पुलिस ने आज एक अभियान चलाया इस अभियान के तहत पुलिस को उन लोगों को पकड़ना था जो लोग गाय को अपने साथ में लेकर भिक्षा मांगते हैं पुलिस ने ये अभियान चलाकर गायों को साथ रखकर भिक्षावर्ती करने वाले लोगों पर कार्रवाई की. इस दौरान पुलिस द्वारा गोधन को मुक्त करवाया गया और पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी किया. 

धार्मिक स्थल रामदेवरा में लंबे समय से कई लोग विकलांग गोधन को साथ लेकर उनके नाम से श्रद्धालुओं से पैसा मांग रहे थे पैसा मांग-मांग कर श्रद्धालुओं को परेशान करते थे. जिससे श्रद्धालु परेशान हो जाते थे. ऐसे में गोवंश को भी परेशानी हो रही थी, वहीं श्रद्धालु भी परेशान हो रहे थे. जिसके बाद इस मामले की खबर पुलिस को मिलते ही पुलिस ने अपना अभियान चलाकर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है  थानाधिकारी दलपतसिंह चौधरी के नेतृत्व में अभियान चलाया गया और कार्रवाई की गई. 

 

कार्रवाई के दौरान मुख्य बाजार, वीआईपी रोड, मन्दिर रोड और परचा बावड़ी क्षेत्र में पुलिस द्वारा कार्रवाई किया गया और साथ ही गोवंश को पुलिस द्वारा मुक्त भी करवाया गया. मौके पर पकड़े गए दो लोगों को धारा 151 में गिरफ्तार किया गया. इस दौरान बाजार में बड़ी संख्या में गोवंश को पकड़कर रखने वाले लोगों में हड़कंप मच गया. इस अभियान में हेड कांस्टेबल राजू मीना, रामनारायण विश्नोई, श्रवण चौधरी, भोजराज सिंह सहित कई लोग उपस्थित रहे. पुलिस ने बताया कि अभी भी इसकी कार्रवाई जारी है और आगे भी जारी रहेगी.

Read More
{}{}