trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11943088
Home >>Jaisalmer

Jaisalmer News: रामगढ़ शराब की दुकान के टूटे ताले, चोरों ने गल्ले में रखे करीब तीन लाख रुपए लेकर हुए फरार

Jaisalmer News: राजस्थान के जैसलमेर के रामगढ़ कस्बे में अज्ञात चोर तनोट रोड़ पर स्थित एक शराब की दुकान के ताले तोड़कर अंदर घुसा और गल्ले में रखे करीब तीन लाख रुपए लेकर फरार हो गया. 

Advertisement
Jaisalmer News: रामगढ़ शराब की दुकान के टूटे ताले, चोरों ने गल्ले में रखे करीब तीन लाख रुपए लेकर हुए फरार
Stop
Shankar Dan|Updated: Nov 03, 2023, 05:32 PM IST

Jaisalmer News: राजस्थान के जैसलमेर के रामगढ़ कस्बे में बड़ी चोरी की वारदात सामने आई है. बीती रात एक अज्ञात चोर तनोट रोड़ पर स्थित एक शराब की दुकान के ताले तोड़कर अंदर घुसा और गल्ले में रखे करीब तीन लाख रुपए लेकर फरार हो गया. हालांकि चोरी की यह वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई लेकिन चोर भी शातिर था उसने अपना चेहरा गमछे से ढ़क रखा था. शराब की दुकान के संचालक ने आशंका जताई कि चोर द्वारा चोरी से पूर्व पूरी रैकी की गई होगी.

जैसलमेर के रामगढ़ कस्बे में बड़ी चोरी की वारदात 

रात्रि में करीब तीन बजे हुई चोरी की घटना का पता तब चला जब सुबह दुकान खोलने पहुंचे. चोरी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी खंगाले तथा आस पास पूछताछ कर चोर की तलाश शुरू की.

गौरतलब है कि गत माह इसी दुकान से कुछ ही दूरी पर स्थित एक किराने की दुकान में भी चोरी हुई थी जिसका खुलासा हुआ ही नहीं कि एक और दुकान के ताले टूट गए. कस्बे में पूर्व में भी कई चोरी की घटनाएं हो चुकी है लेकिन पुलिस अब तक चोरों तक नहीं पहुंच पाई है.

ये भी पढ़ें- Jaipur News: विधायक अमीन कागजी के खिलाफ एफआईआर, रामगंज थाना में मामला दर्ज

ऐसे में स्थानीय लोगों में रोष पनप रहा है. कुछ माह पूर्व बैंक के सामने हुई एक रेडीमेड कपड़े की दुकान में हुई चोरी की वारदात के बाद सभी व्यापारियों ने थाने जाकर अपना रोष प्रकट किया था, लेकिन हालात जस के तस है और चोरी की घटनाएं थम नहीं रही. ऐसे में स्थानीय व्यापारीयों के मन में पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे है और आशंकित है कि चोरों का अगला शिकार कौन होगा.

Read More
{}{}