trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11616090
Home >>Jaisalmer

रामदेवरा में आमरण अनशन पर बैठे बुजुर्ग ने पुलिस के इस आश्वाशन के बाद अनशन किया खत्म

Jaisalmer News: जैसलमेर के रामदेवरा कस्बे में आमरण अनशन कर रहे बुजुर्ग ने आज आमरण अनशन 15 दिन के लिए स्थगित किया. रामदेवरा में रेलवे स्टेशन के पास स्थित दुकान में हुई चोरी के मामले में पुलिस कार्यवाही से असंतुष्ट 80 वर्षीय बुजुर्ग खेतसिंह भुट्टो ने गुरुवार से आमरण अनशन शुरू कर दिया था.   

Advertisement
रामदेवरा में आमरण अनशन पर बैठे बुजुर्ग ने पुलिस के इस आश्वाशन के बाद अनशन किया खत्म
Stop
Shankar Dan|Updated: Mar 18, 2023, 07:07 PM IST

Jaisalmer, Pokaran: जैसलमेर के रामदेवरा कस्बे में आमरण अनशन कर रहे बुजुर्ग ने आज आमरण अनशन 15 दिन के लिए स्थगित किया. रामदेवरा में रेलवे स्टेशन के पास स्थित दुकान में हुई चोरी के मामले में पुलिस कार्यवाही से असंतुष्ट 80 वर्षीय बुजुर्ग खेतसिंह भुट्टो ने गुरुवार से आमरण अनशन शुरू कर दिया था. पीड़ित का आरोप था कि उसके मुकदमे में पुलिस द्वारा भेदभावपूर्ण कार्यवाही की गई है और एक आरोपी को पकड़ा गया है जबकि अन्य मुल्जिमान की गिरफ्तारी और माल बरामदगी नहीं की जा रही है. 

पीड़ित दो माह तक थाने के चक्कर काटने से परेशान हो गया था और उसने गुरुवार शाम से आमरण अनशन शुरू कर दिया था. जिसके बाद आज तीसरे दिन पुलिस हरकत में आई और अनशन स्थल पर पहुंचकर समझौता वार्ता की. इस दौरान पुलिस ने पीड़ित को आश्वाशन दिया कि 15 दिन में अन्य शेष मुल्जिमान को गिरफ्तार किया जाएगा और माल की शत प्रतिशत बरामदगी की जा जाएगी. जिसके बाद पीड़ित आश्वासन से संतुष्ट हुआ और अनशन तोड़ा.

इस दौरान थानाधिकारी दलपतसिंह चौधरी ने पीड़ित खेतसिंह भुट्टो को ज्यूस पिलाकर अनशन तुड़वाया और मालाएं पहनाकर स्वागत किया. इस दौरान आनन्द सिंह तंवर, इंदरजीत सिंह भुट्टो, हेड कांस्टेबल राजू मीणा, हनुमान विश्नोई, भंवरलाल विश्नोई, प्रेम सिंह तंवर, चक्रवर्ती सिंह आदि लोग उपस्थित रहे.

Read More
{}{}