Home >>Jaisalmer

Jaisalmer News: पेड़ से लटका मिला मोहनगढ़ उपसरपंच के पति का शव, जांच में जुटी पुलिस

Jaisalmer News: राजस्थान के जैसलमेर जिले के मोहनगढ़ की उपसरपंच के पति ने आरसीपी कॉलोनी के पास बबूल के पेड़ से रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. हालांकि, अभी तक इसके पीछे के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

Advertisement
Jaisalmer News Zee Rajasthan
Stop
Shankar Dan|Updated: Jun 05, 2024, 02:42 PM IST

Rajasthan News: जैसलमेर जिले के मोहनगढ़ कस्बे की आरसीपी कॉलोनी के पास बबूल के पेड़ से रस्सी से फंदा लगाकर ग्राम पंचायत मोहनगढ़ की उपसरपंच के पति ने आत्महत्या कर ली. कस्बे के निवासी जीवनराम पुत्र मुल्तानाराम मेघवाल का शव पेड़ पर झूलता राहगीरों ने देखा, तो पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस थानाधिकारी प्रेम प्रकाश मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे. 

मामले की जांच में जुटी पुलिस 
वहीं, इस घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई. सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे, जहां उनकी मौजूदगी में शव उतरवाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया गया. वहीं, परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करवाया गया. पोस्टमार्टम करवाने व आवश्यक कागजी कार्रवाई करने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया गया व मामला दर्ज कर पुलिस की ओर से मामले की जांच की जा रही है. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: राजस्थान में गर्मी के तीखे तेवर, जलदाय विभाग की उदासीनता ने ली बुजुर्ग की जान, पढ़ें बड़ी खबरें

बिजली विभाग की FRT टीम में करता था कार्य
जानकारी के अनुसार, ग्राम पंचायत मोहनगढ़ की उपसरपंच का पति विद्युत निगम की एफआरटी टीम के मैनेजमेंट का कार्य देखता था. सोमवार की रात्रि में बाइक लेकर घर से निकला था. उसके बाद रात्रि में बाइक को आरसीपी कॉलोनी के गेट के सामने स्थित दुकान पर खड़ा कर दिया. वहीं बाइक की चाबी भी दुकानदार को दी. इसके बाद वहां से चला गया. आशंका जताई जा रही है कि सोमवार देर रात को उसने फांसी लगा ली. आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan Lok Sabha Election 2024 Result Live: मुरारी मीणा ने दिल्ली में सचिन पायलट से की मुलाकात, जताया आभार, पढ़ें सभी बड़ी खबरें

{}{}