trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12056739
Home >>Jaisalmer

Jaisalmer: बिजली कर्मचारियों ने पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन, कार्रवाई की मांग

Jaisalmer news: जैसलमेर के खूहड़ी गांव के बिजली सब स्टेशन पर एक तकनीकी कार्मचारी के साथ मारपीट के विरोध में सभी कर्मचारियों ने जैसलमेर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर मारपीट करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

Advertisement
Electricity workers
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jan 12, 2024, 05:19 PM IST

Jaisalmer news: जैसलमेर के खूहड़ी गांव के बिजली सब स्टेशन पर एक तकनीकी कार्मचारी के साथ मारपीट के विरोध में सभी कर्मचारियों ने जैसलमेर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर मारपीट करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. खूहड़ी सब स्टेशन पर काम कर रहे तकनीकी कर्मचारी के साथ महेंद्र सिंह नामक व्यक्ति ने मंगलवार रात करीब 1 बजे मारपीट की. इस दौरान तकनीकी कर्मचारी दिलीप सिंह सब स्टेशन पर अकेला था.

बिजली कार्मचारी पर बनाया दबाव
बिजली विभाग के खूहड़ी सब स्टेशन पर काम कर रहे तकनीकी कर्मचारी दिलीप सिंह ने बताया कि मंगलवार को देर रात बिजली में फोल्ट आ गया था और लाइट बंद हो गई थी. रात को लगभग 1 बजे महेन्द्र सिंह पुत्र ईश्वर सिंह बिजलीघर पहुंचा और लाइट को चालू करने के लिए मेरे पर दबाव बनाया. धना कोहरा होने के कारण फीडर चाल नहीं पाया तो वो उसे मारने लगा.
 
तारों से मुझे पीटा और मुक्के से मारा 
पीड़ित दिलीप सिंह ने बताया कि आरोपी महेंद्र सिंह ने बिजलीघर की एल्यूमिनियम तारों से मुझे पीटा और मुक्के मारता रहा. इस दौरान उसने सरकारी संपाती को नुकसान पहुंचाया और भद्दी-भद्दी गालिया निकाली. मारपीट में दिलीप बेसुध होकर गिर गया और महेंद्र सिंह उसे मरा हुआ समझकर वहां से भाग गया.

खूहड़ी थाने में मामला भी दर्ज 
वही दिलीप सिंह नें अपने साथ हुई मारपीट की घटना का बुधवार को खूहड़ी थाने में मामला भी दर्ज करवाया. मगर आज तक आरोपी महेंद्र सिंह पुलिस की पकड़ से दूर है. ऐसे में बिजली घर के सभी कर्मचारियो में गुस्सा है. कर्मचारियों ने इकट्ठे होकर आज जैसलमेर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुचे व पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन दिया और जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की,.

 बिजली विभाग के कर्मचारियों का कहना है कि आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी और कार्रवाई नहीं की गई तो बिजली विभाग केकर्मचारी बिजली सेवाओं का बहिष्कार कर स्ट्राइक करेंगे.

यह भी पढ़ें: माली समाज ने किया कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन, कई मांगों को लेकर एसपी और कलेक्टर के नाम सौंपा ज्ञापन

Read More
{}{}