trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11959302
Home >>Jaisalmer

जैसलमेर: पुलिस थाने से महज 50 मीटर दूर दुकान में चोरी का प्रयास, दुकानदार पर किया हमला

राजस्थान न्यूज: आरोपी चोरों ने युवक पर हमला कर दिया और जमकर मारपीट की. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. मामले की जांच की जा रही है.

Advertisement
जैसलमेर: पुलिस थाने से महज 50 मीटर दूर दुकान में चोरी का प्रयास, दुकानदार पर किया हमला
Stop
Shankar Dan|Updated: Nov 14, 2023, 09:53 PM IST

पोकरण, जैसलमेर न्यूज: जैसलमेर जिले के पोकरण कस्बे में पुलिस थाने से केवल 50 मीटर की दूरी पर स्थित एक सुनार की दुकान में चोरी के प्रयास के दौरान आरोपियों ने दुकानदार पर हमला कर दिया और मारपीट की. जिससे दुकानदार गंभीर घायल हो गया और उसे जोधपुर रेफर किया गया.

जानकारी के अनुसार पोकरण कस्बे में पुलिस थाने से केवल 50 मीटर दूर पंचायत समिति के सामने छायण हाल कस्बे के राजकीय अस्पताल के पीछे निवासी मूलचंद सोनी की दुकान स्थित है.

दीपावली के त्यौहार के चलते परिवार के लोग गांव छायण गए हुए थे. जबकि मूलचंद सोनी पीछे घर पर अकेला था. सोमवार शाम करीब 5 बजे बाद उसने सीसीटीवी पर देखा कि उसकी दुकान के पीछे का गेट तोड़कर कुछ लोग दुकान में घुसने व चोरी करने का प्रयास कर रहे हैं. जिस पर वह तत्काल अपनी दुकान पर पहुंचा और चोरी कर रहे युवकों को रोकने का प्रयास किया. 

इसी दौरान आरोपी चोरों ने युवक पर हमला कर दिया और जमकर मारपीट की. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. हालांकि सूचना मिलते ही सामने पुलिस थाने से तत्काल पुलिसकर्मी भागते हुए मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक आरोपी मौके से भाग गए. घायल युवक को तत्काल राजकीय अस्पताल अस्पताल लाया गया. 

यहां उसे प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया गया. सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना किया और अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली एवं मामले की जांच शुरू की. घटना की जानकारी मिलते ही स्वर्णकार समाज के लोगों की अस्पताल में भीड़ लग गई. उन्होंने घटना पर रोष जताया और पुलिस से आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की.

ये भी पढ़ें-

Weather Update: राजस्थान वेदर पर आया अपडेट, चुनाव के बीच मौसम में बदलाव, कोहरा छाने के आसार

Rajasthan Election 2023: एक ऐसा IAS जो बिना चुनाव लड़े बन गया राजस्थान का CM, इस प्रधानमंत्री का था आशीर्वाद

Rajasthan Elections: चुनावी रण में पति-पत्नी आमने-सामने,वीरेंद्र और रीटा के बीच मुकाबला, क्या होंगे परिणाम?

हमारा मुकाबला BJP से नहीं, ED, CBI और इनकम टैक्स से है, सीएम ने ये क्यों कहा? जानिए

Read More
{}{}