trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11367595
Home >>Jaisalmer

गुजरात के समता दल का मटका नहीं हटा तो ग्रामीणों ने सायला-बागोड़ा हाईवे जाम कर दिया

ग्रामीणों ने सायला- बागोड़ा रोड को पूरी तरह से ब्लॉक कर दिया. रोड के बीच में बड़े-बड़े दरकत वह बैरिकेड लगाकर रोड को पूरी तरह से जाम कर दिया है वही स्थिति को ध्यान में रखते हुए मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गए हैं. सुराणा गांव के लोग सैकड़ों की संख्या में स्टेट हाईवे के बीच में बैठे हुए हैं.

Advertisement
गुजरात के समता दल का मटका नहीं हटा तो ग्रामीणों ने सायला-बागोड़ा हाईवे जाम कर दिया
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 25, 2022, 10:24 PM IST

Jalore: सुराणा से होकर गुजरने वाला स्टेट हाईवे सायला- बागोड़ा रोड को पूरी तरह से ब्लॉक कर दिया. रोड के बीच में बड़े-बड़े दरकत वह बैरिकेड लगाकर रोड को पूरी तरह से जाम कर दिया है वही स्थिति को ध्यान में रखते हुए मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गए हैं. सुराणा गांव के लोग सैकड़ों की संख्या में स्टेट हाईवे के बीच में बैठे हुए हैं.

मुख्यमंत्री के लिए सचिन पायलट के नाम में बुराई नहीं- बीसूका उपाध्यक्ष डॉ. चंद्रभान

उनकी एक ही मांग है सुराणा में कल शनिवार को समता दल गुजरात की महिलाओं ने एक मटका टेंपो के ऊपर रखकर सुराणा दलित मृतक इंदर मेघवाल के घर पर रखा था. उस मटके को तुरंत यहां से हटाया जाए. जब तक मटका नहीं हटता है तब तक स्टेट हाईवे पूरी तरह से जाम रखा जाएगा.

सिर में पड़े कीड़ों के इलाज को अस्पताल में भटकती रही मंदबुद्धि, समिति ने की सहायता

पिछले 4 घंटे से स्टेट हाईवे पूरी तरह से जाम है, स्टेट हाईवे जाम होने से वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई है पुलिस मौके पर मौजूद है जिसमें जालोर सीईओ सहित कई थानाधिकारी जाब्ते सहित मौके पर स्थिति को नियंत्रण में रखे हुए हैं अब ग्रामीण यह मांग कर रहे हैं की जब तक मटका यहां से नहीं हटता है तब तक स्टेट हाईवे पूरी तरह से जाम रखा जाएगा समय रहते मटका हटता है तो ठीक है नहीं तो उग्र आंदोलन की चेतावनी तक दी गई है प्रशासनिक व पुलिस के अधिकारियों द्वारा ग्रामीणों से लगातार समझाइश की जा रही है.

Reporter- Dungar Singh

घमासान: राजस्थान में जाट मुख्यमंत्री बनाने की मांग, जाट महासभा ने किया बड़ा ऐलान

Read More
{}{}