trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11461209
Home >>Jaisalmer

जैसलमेर में राष्ट्रीय हृदय संस्थान दिल्ली के सीईओ, निजी अस्पताल का किया अवलोकन

राजस्थान के जैसलमेर में राष्ट्रीय हृदय संस्थान दिल्ली के सीईओ और CBDT के पूर्व चेयरमैन ने प्रिया हॉस्पिटल का अवलोकन किया और व्यवस्थाओं को बेहतरीन बताया

Advertisement
जैसलमेर में राष्ट्रीय हृदय संस्थान दिल्ली के सीईओ, निजी अस्पताल का किया अवलोकन
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 28, 2022, 12:12 PM IST

Jaisalmer News : राजस्थान के जैसलमेर में राष्ट्रीय हृदय संस्थान दिल्ली के सीईओ और चीफ कार्डिक सर्जन ओपी यादव और CBDT के पूर्व चेयरमैन सुधीर चंद्रा ने जैसलमेर के प्रिया हॉस्पिटल का विजिट किया. अपनी जैसलमेर यात्रा के दौरान प्रिया हॉस्पिटल के हर वार्ड में मिल रही फेसिलिटी और मरीजों को मिल रही सुविधाओं का अवलोकन किया. इस दौरान प्रिया हॉस्पिटल के एमडी मयंक भाटिया ने उनका स्वागत कर अस्पताल का अवलोकन करवाया.

दोनों ही दिग्गजों ने अस्पताल के हर वार्ड का अवलोकन किया और वहां मौजूद डॉक्टरों के साथ ही पैरा मेडिकल स्टॉफ से जानकारी ली. इस दौरान अस्पताल के डॉ पीसी गर्ग, डॉ गुलाब चौधरी, डॉ नवीन दवे, डॉ अशोक कुमार, डॉ शबनम खान, डॉ रमेश कुमार, अंजु गर्ग, बी आर बोहरा, मकसूद खान, प्रतीक पालन, हरीश सोनी, अंकित पटेल, उदय डागर, योगेश कुमार, लक्ष्मण, धीरज, जगदीप, सलीम खान समेत सभी प्रिया हॉस्पिटल के स्टाफ मौजूद रहे.

प्रिया हॉस्पिटल में आयोजित हुए स्वागत समारोह में राष्ट्रीय हृदय संस्थान दिल्ली के सीईओ और चीफ कार्डिक सर्जन ओपी यादव ने पश्चिमी राजस्थान के पिछड़े जैसलमेर जिले में अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ मिल रही मेडिकल फेसिलिटी पर आश्चर्य जताया और इसे पश्चिमी राजस्थान का बेस्ट सुविधाओं का अस्पताल बताया

उन्होनें बताया कि उन्हे उम्मीद नहीं थी कि जैसलमेर में इस तरह कोई अपग्रेडेड अस्पताल भी होगा. उन्होने इसके लिए प्रिया हॉस्पिटल के एमडी मयंक भाटिया को धन्यवाद दिया और उनका आभार जताया. उन्होने बताया कि मेडिकल फेसलिटी आम आदमी की प्राथमिकता है और जैसलमेर जैसे कम जनसंख्या वाले जिले में इस तरह का इनवेस्टमेंट करके एक मॉडर्न हॉस्पिटल बनाना भी सबसे बड़ी समाज सेवा है.

CBDT के पूर्व चेयरमैन सुधीर चंद्रा ने इस दौरान मरीजों और अस्पताल के स्टाफ डॉक्टरों से बात कि और डॉक्टरों और पैरा मेडिकल स्टाफ को मोटिवेट किया. उन्होने बताया कि अस्पताल में मरीज इलाज करवाने आता है अगर स्टाफ उसके साथ प्यार से पेश आए तो आधी बीमारी यूं ही दूर हो जाती है। उन्होने मयंक भाटिया को इस उपलब्धि के लिए बधाई दी तथा उन्हे साधुवाद दिया.

इस मौके पर प्रिया हॉस्पिटल के एमडी मयंक भाटिया ने सभी अतिथियों को अस्पताल के अवलोकन के लिए आने पर धन्यवाद दिया और साथ ही मेडिकल फेसलिटी को और भी बढ़ाने और उच्च स्तर पर ले जाने के लिए किए जा रहे प्रयासों के बारे में बताया. उन्होने बताया कि वे समय समय पर गांवों में फ्री मेडिकल कैंप आदि लगाकर ग्रामीणों को निःशुल्क चिकित्सा सुविधा का भी लाभ दे रहे हैं. इस पर ओपी यादव ने उन्हे अपनी तरफ से भी भरोसा जताया कि वे भी जैसलमेर में हृदय संबंधी रोगों के लिए फ्री मेडिकल कैंप लगाएंगे.

रिपोर्टर-शंकरदान 

अशोक गहलोत और सचिन पायलट पर किरोड़ी लाल मीणा का तंज कहा- एक कुर्सी से हटना नहीं चाहता और दूसरा चढ़ना चाहता है

 

Read More
{}{}