Home >>जयपुर

Optical Illusion : Thor की तरह मुश्किल का करते हैं सामना या फिर Loki के जैसे भाग जाते हैं आप , देखें ये Optical Image

Optical Illusion : मार्वल्स की फिल्म सीरीज में दो फेमस किरदार हैं एक है थॉर और दूसरा है लोकी. एक जो देवता है और हर मुसीबत का डट कर सामना करता है. वही दूसरा देवता है लेकिन मुश्किलों में भाग खड़ा होता है. आपके आस पास भी ऐसे थॉर और लोकी हैं. जो इन दोनों कैरेटर की तरह ही रियल लाइफ में मुसीबत के वक्त रिएक्ट करते हैं. तो कौन हैं आप थॉर या लोकी जानने के लिए आपकों इस ऑप्टिकल इमेज को ध्यान से देखना होगा.    

Advertisement
Optical Illusion : Thor की तरह मुश्किल का करते हैं सामना या फिर Loki के जैसे भाग जाते हैं आप , देखें ये Optical Image
Stop
Pragati Awasthi|Updated: May 30, 2022, 11:08 AM IST

Optical Illusion : क्या आप लीक से हटकर सोचते हैं या किसी समस्या को विश्लेषणात्मक रूप से हल करना पसंद करते हैं ? आप अपने दोस्तों के साथ कैसे हैं ? आप अपनी दोस्ती में किस हद तक जा सकते हैं ? ये ऑप्टिकल इल्यूजन टेस्ट आपके इन सारे सवालों का जवाब देगा और बताएगा आपकी पर्सनालिटी के बारे में बता देगा. ये ऑप्टिकल इमेज आपके अंदर के थॉर या फिर लोकी को बाहर लाएगी क्योंकि हर शख्स अलग होता है, कुछ मुश्किल से भाग जाते हैं, कुछ डट कर सामने करते हैं. कुछ वक्त लेकर पहले समझते हैं और फिर रिएक्ट करते हैं. थोड़ा रुककर किये गये ये फैसले अक्सर कारगर भी होते हैं  तो क्या आप जानना चाहते हैं. कि आप कौन सी कैटेगरी में आते हैं. देखिये ये पहली तस्वीर -


 
यदि आपने पहले कुत्ते का पिछला पैर और पूंछ देखी है तो-
आप एक स्वतंत्र, आउट-द-बॉक्स विचारक हैं, जो अनदेखे क्षेत्र में कदम रखने से नहीं कतराते हैं. जैसा कि योरटैंगो बताते हैं, "आपको किसी और की मदद लेना पसंद नहीं है, आप हठी हैं और किसी समस्या को हल करने के लिए कुछ भी या फिर कहें कि सब कुछ करने को तैयार रहते हैं.

यदि आपने पहली बार कुत्ते के थूथन को देखा तो-
तो आप पहले समस्या को समझते हैं और फिर कोई एक्शन लेते हैं यानि की आप मुश्किल से लड़ भी सकते हैं और भाग भी सकते हैं ये आपके उस वक्त की परिस्थिति पर निर्भर करेगा कि आपको क्या अच्छा लगता है.

अगर आपने दोनों इल्यूजन को देखा तो इसका मतलब है कि आप विश्लेषणात्मक समस्या समाधान करने वाले और दिमाग में चल रही हलचल के बीच खुद को संभाल लेने में सक्षम इंसान है जो बहुत अच्छी बात है.

इस दूसरी तस्वीर में आपको सबसे पहले क्या दिखा ?

फेस
आप एक संवेदनशील और दयालु शख्स हैं, आप किसी भी विवाद या बहस से बचते हैं. आप सबके साथ मिलकर चलना पसंद करते हैं. आप दोस्ती बनाये रखने में यकीन रखते हैं और दोस्ती को जोखिम में नहीं डालते. आप असुविधाजनक परिस्थियों के लिये तैयार रहते हैं और ऐसे हालातों से निपटना जानते हैं.

दो बर्ड
आप गर्मजोशी और मस्ती से प्यार करने वाले शख्स हैं. आप एक साहसी इंसान हैं. अच्छे दोस्त और अच्छे लिसनर हैं. आपके दोस्त आपके साथ खुश रहते हैं आप व्यवहार कुशल हैं.

ये भी पढ़ें : Optical Illusion : क्या है आपका डर और क्या है वजह, बचपन की धुंधली यादों में छिपा है इसका राज़

{}{}