trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11819226
Home >>जयपुर

World News: पत्नी को गोली मारी, फिर शरीर के तीन टुकड़े कर सूटकेस में छिपाया

World News, Man Chopped Wife Body:  अमेरिका में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या करके उसके शव को तीन टुकड़ों में काट कर सूटकेस में छिपा दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि आरोपी ने पहले पत्नी को गोली मारी, फिर उसके शरीर के तीन टुकड़ों में काट कर सूटकेस में पैक कर दिया.  

Advertisement
World News: पत्नी को गोली मारी, फिर शरीर के तीन टुकड़े कर सूटकेस में छिपाया
Stop
Shiv Govind Mishra|Updated: Aug 10, 2023, 09:10 PM IST

World News, Murder Case, wife murder : संयुक्त राज्य अमेरिका (United States of america) से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. बताया जा रहा कि यहां के एक 78 वर्षीय व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उस पर पत्नी को जान से मारकर, उसके शरीर के तीन टुकड़े किए और अलग-अलग सूटकेसों में बंद करके छिपा दिया. पुलिस ने छिपाए गए सूटकेसों को बरामद कर लिया है. 

ABC न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी की पहचान विलियम लोवे जूनियर के रूप में हुई है. उसे उसकी 80 साल की वाइफ की हत्या के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. हत्या की यह घटना युक्त राज्य अमेरिका (United States of america)  के फ्लोरिडा की बताई जा रही है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि 21 जुलाई को पुलिस को कॉल पर सूचना दी गई कि एक व्यक्ति के पास तीन सदिग्ध सूटकेस दिख रहे हैं.

पुलिस ने बरादम किए तीनों सूटकेस

शख्स की सूचना के बाद जब पुलिस अधिकारी मौके पर पहुचे, तो घर के अंदर का माहौल देखकर दंग रह गए. उन्होंने देखा, कि घर में 3 सूटकेस मौजूद हैं, जिनमें से एक सूटकेस के बाहर इंसानी जिस्म के अवशेष लटक रहे थे. पुलिस ने बताया कि जिस तरह से शव को काटकर सूटकेसों में भरा गया था, वो बहुत भयानक था. 

यह भी पढ़ें...

डॉक्टर ने महिलाओं को बेहोश कर किया बलात्कार, हिडेन कैमरे से बनाए वीडियो

पुलिल को हैंडबैग में मिला सिर 

घर की छानबीन के दौरान पुलिस अधिकारियों को एक कैजुअल हैंडबैग टंगा हुए दिखा. जिसे आदमी की बेल्ट से बांधने की कोशिश की गई थी. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि उसके अंदर मृत महिला का सिर था. जिसकी कनपटी पर पर गोली लगने का निशान था. 

घर की दीवारों पर दिखे खून के छींटे

प्रथमिक जांच के बाद पुलिस जब विलियम लोवे के घर की तलाशी ले रही थी, तब उन्हें लिविंग रूम और बाथरूम पर कई जगह खून के धब्बे दिखाई दिए. इस दौरान पुलिस को आरोपी के स्टोर रूम से वो हथियार मिले, जिससे उसने अपनी वाइफ को काटा था. वहीं, महिला की मेडिकल रिपोर्ट में सामने आया, कि उसे बहुत बेरहमी से कत्ल किया गया था. जांच टीम ने बताया कि पहले आरोपी ने महिला की गोली मारकर हत्या की, फिर शरीर के हिस्सों को काट कर सूटकेस में बंद कर लिया. अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो सका है, कि आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या क्यों की.

Read More
{}{}