trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11364053
Home >>जयपुर

कौन होगा राजस्थान का नया सीएम? इसको लेकर मंत्री खाचरियावास ने कह दी ये बड़ी बात

Congress President Election : जैसे-जैसे देश में कांग्रेस पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष के चुनाव की डेट नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे देश के साथ राजस्थान की सियासत गर्मा रही है. बड़े स्तर पर फेर बदल की सूचनाए आ रही हैं. अब इस बीच मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास का बड़ा बयान सामने आया है.   

Advertisement
फाइल फोटो.
Stop
Bharat Raj|Updated: Sep 23, 2022, 04:04 PM IST

Rajasthan Politics : राजस्थान की राजनीति में नए सीएम को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने की चर्चाओं के बीच सभी की निगाहें अगले मुख्यमंत्री को लेकर हैं. नए सीएम को लेकर मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा की अभी मुख्यमंत्री के लिए कहना जल्दबाजी होगा, लेकिन जो भी आलाकमान तय करेगा वही सबके लिए मान्य होगा. इसके साथ ही कहा की जब सीएम ने कह दिया कि एक पद का सिद्धांत रहेगा , उसके बाद कुछ कहने को बचा नहीं है. 

गहलोत अध्यक्ष बनते हैं तो ये खुशी की बात
फॉर्म भरने के सवाल पर कहा की पहले 27 सितंबर तारीख थी, लेकिन अब सीएम ही तय करेंगे. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत राष्ट्रीय अध्यक्ष बनते हैं तो राजस्थान के लिए खुशी की बात है. अगले मुख्यमंत्री को लेकर कहा की जो आलाकमान चाहेगा वही मुख्यमंत्री होगा. इसके साथ ही उप मुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी ने भी कहा की नया सीएम बनाने की अभी चर्चा ही नहीं हैं. अभी केवल राष्ट्रीय अध्यक्ष की बात हो रही हैं.

ये भी पढ़ें- Ashok gehlot : अशोक गहलोत की राजनीति में कैसे हुई एंट्री, चने खाकर लड़ा पहला चुनाव लेकिन हार गए

 

Read More
{}{}