trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11750774
Home >>जयपुर

जयपुर की प्रथम नागरिक को किससे खतरा? मांगी सुरक्षा, कहा- मुझे भी परेशान किया जा सकता है

  जयपुर की प्रथम नागरिक को सुरक्षा चाहिए हेरिटेज नगर निगम की मेयर मुनेश गुर्जर ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है.

Advertisement
जयपुर की प्रथम नागरिक को किससे खतरा? मांगी सुरक्षा, कहा- मुझे भी परेशान किया जा सकता है
Stop
Deepak Vyas|Updated: Jun 23, 2023, 03:36 PM IST

Jaipur Heritage Mayor Munesh gurjar :  जयपुर की प्रथम नागरिक को सुरक्षा चाहिए हेरिटेज नगर निगम की मेयर मुनेश गुर्जर ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है. ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर शहर की प्रथम नागरिक को किससे खतरा है.

इसे लेकर जब मेयर मुनेश गुर्जर से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मुझे और मेरे परिवार को खतरा है. ऐसे में सवाल लाजमी है कि क्या उन्हें मंत्री और पार्षदों से खतरा है क्योंकि मुनेश गुर्जर ने कहा कि जिस तरह मेरी गोद इस गोद ली गई बच्ची के परिवार पर दबाव बनाया जा रहा है. उसी तरह मुझ पर और मेरे परिवार पर भी दबाव बनाया जा सकता है. मैं सुरक्षा की मांग करती हूं. मुझे और मेरे परिवार को सुरक्षा दी जाए.

 

उन्होंने कहा कि ऑडियो में सुना जा सकता है कि आखिर किस तरह से इशिता के पिता डरे हुए हैं मेरी गोद ली गई बेटी इशिता को जब परेशान किया जा सकता है तो कल मेरे तक भी बता सकती है मैं भी एक महिला ही हूं मुझे भी परेशान किया जा सकता है मैंने किसी को लड़ने के लिए नहीं ललकार है लेकिन मेरे परिवार में कोई हस्तक्षेप ना करें बस यही समझ ले यदि हस्तक्षेप किया तो मैं किसी से भी अदावत कर सकती हूं दलित पीड़ित बच्ची पर निचले स्तर की राजनीति की जा रही है.

गौरतलब है कि मेयर ने एक ऑडियो जारी किया है, जिसमें वह रोते हुए मंत्री और पार्षद दशरथ सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं, वहीं मेयर मुनेश गुर्जर जयपुर नगर निगम हेरिटेज के एडिशनल कमिश्नर राजेंद्र वर्मा को निलंबित करने की मांग कर रही है.

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan Weather News: राजस्थान में इस तारीक से आएगा मानसून, 9 जिलों में बारिश का अलर्ट

बाड़मेर में हेड कांस्टेबल ने युवती को दुकान में किया बंद, शराब पिलाकर किया रेप 

Read More
{}{}