trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11513236
Home >>जयपुर

विराटनगर: जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, पुलिस ने 20 लोगों को किया गिरफ्तार

विराटनगर थाना क्षेत्र के ग्राम छिंतौली मे जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया. थाना विराटनगर क्षेत्र के ग्राम छिंतौली में रहने वाले दो पक्षों मे जमीनी विवाद को लेकर कहासुनी हो गई.

Advertisement
विराटनगर: जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, पुलिस ने 20 लोगों को किया गिरफ्तार
Stop
Jugal Kishor |Updated: Jan 03, 2023, 07:36 PM IST

जयपुर: विराटनगर थाना क्षेत्र के ग्राम छिंतौली मे जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया. थाना विराटनगर क्षेत्र के ग्राम छिंतौली में रहने वाले दो पक्षों मे जमीनी विवाद को लेकर कहासुनी हो गई. विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष द्वारा ग्राम अकबरपुर जिला अलवर से कुछ लड़के बुलाए गए तथा दूसरे पक्ष के साथ जमीन विवाद को लेकर झगड़ा शुरू कर दिया. विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई, जिस पर एक पक्ष के 10 लोग घायल हो गए. जिन्हे इलाज के लिए जयपुर हॉस्पिटल मे भर्ती करवाया गया है.

किसी ने विराटनगर थाना पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराने की कोशिश की. पुलिस ने मौके से दोनो पक्षों के 20 लोगों को गिरफ्तार किया है. मारपीट को लेकर मौके पर काफी देर तक हंगामा हुआ.दोनों पक्षों में घटना को लेकर तनाव बना है.

यह भी पढ़ें: अलवर : स्पा में काम करने वाली इंदु की बाथरूम में हुई मौत, पति से अलग होकर शुरु किया था ये काम

पुलिस मामले की जांच में जुटी

विराटनगर थाना क्षेत्र थाना प्रभारी राम सिंह ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद चल रहा था.जिसके चलते दोनों पक्षों के बीच काफी समय से तनाव की स्थिति बनी हुई थी.सोमवार को दुकान विवाद को लेकर दोनों पक्षों के बीच आपस में कहासुनी हो गई. 

पुलिस ने शांति बनाने की अपील की

मामला इस कदर तूल पकड़ गया कि इनमें मारपीट होने लगी.दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई.इसी बीच किसी ने इसकी सूचना विराटनगर थाना पुलिस को दी.जिस पर थाना प्रभारी राम सिंह मय जाप्ता मौके पर पहुंचे.थाना प्रभारी रामसिंह ने मौके से दोनों पक्षों के 20 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.पुलिस ने इन सभी के खिलाफ शांतिभंग में कार्रवाई की है.वही वृत्ताधिकारी वृत्त विराटनगर संजीव चौधरी ने बताया कि दोनों पक्षों को शांति व्यवस्था बनाए रखने की हिदायत दी गई है.मामले का अनुसंधान जारी है.

REPORTER- AMIT YADAV

Read More
{}{}