trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11416091
Home >>जयपुर

BL Kushwaha firing: पूर्व विधायक बीएल कुशवाह के दो अलग-अलग हथियारों से फायरिंग करने का वीडियो वायरल, 15 दिन के पैरोल पर रिहा

BL Kushwaha firing:पूर्व विधायक बीएल कुशवाह अपने समर्थकों के साथ रिवाल्वर एवं बंदूक से अलग-अलग फायरिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं, कहा जा रहा है कि ये वीडियो दीपावली का है. अब सबसे बड़ा सवाल है कि पैरोल पर छूटे अपराधी के पास कहां से हथियार आया ? हालांकि जी मीडिया इस विडियो का पुष्टि नहीं करता है.

Advertisement
Shashi Mohan|Updated: Oct 29, 2022, 07:36 PM IST

 Viral Video BL Kushwaha firing: धौलपुर की वर्तमान विधायक शोभारानी कुशवाह के पति बनवारी लाल कुशवाह हेल्थ खराब होने की वजह से सेवर जेल से 15 दिन का पैरोल पर बाहर आये है. कुशवाह के निज निवास पर पहुंचने पर समर्थकों ने स्वागत किया. इधर, एक पैरोल पर छूटे बीएल कुशवाह का वीडियो वायरल हो रहा है. पूर्व विधायक बीएल कुशवाह अपने समर्थकों के साथ रिवाल्वर एवं बंदूक से अलग-अलग फायरिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं, कहा जा रहा है कि ये वीडियो दीपावली का है. अब सबसे बड़ा सवाल है कि पैरोल पर छूटे अपराधी के पास कहां से हथियार आया ? हालांकि जी मीडिया इस विडियो का पुष्टि नहीं करता है.

हथियारों से फायरिंग के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
धौलपुर विधानसभा क्षेत्र की वर्तमान विधायक शोभारानी कुशवाहा के पति एवं पूर्व विधायक बीएल कुशवाह के दो अलग-अलग हथियारों से फायरिंग के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है. पूर्व विधायक बीएल कुशवाह अपने  समर्थकों के साथ रिवाल्वर एवं बंदूक से अलग-अलग फायरिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

समर्थकों के साथ रिवाल्वर एवं बंदूक से फायरिंग करते हुए दिखाई दे रहे
पूर्व विधायक बीएल कुशवाह अपने समर्थकों के साथ रिवाल्वर एवं बंदूक से अलग-अलग फायरिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं. पूर्व विधायक के समर्थकों द्वारा वीडियो बनाकर फेसबुक स्टेटस एवं अन्य सोशल मीडिया के बैनर पर अपलोड किए गए हैं. पूर्व विधायक बीएल कुशवाह के वीडियो धौलपुर जिले भर के सभी सोशल मीडिया के बैनरो पर जमकर वायरल हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहे हैं कहां के है और कब के हैं इसकी जी मीडिया कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं करता.

निजी सचिव गिर्राज शर्मा ने बताया कि लंबे समय से सेवर जेल में बंद बी एल कुशवाह का स्वास्थ्य खराब चल रहा था. उपचार के लिए राज्य सरकार के माध्यम से पैरोल की अर्जी लगाई थी. राज्य सरकार ने अर्जी स्वीकार करते हुए पूर्व विधायक बनवारी लाल कुशवाह को 15 दिन का पैरोल स्वास्थ्य लाभ के लिए दिया है. पैरोल का समय पूरा होने के बाद पुनः भरतपुर सेवर जेल दाखिल कराया जाएगा. 

ये भी पढ़ें- जोधपुर की वो मंडी जहां बिकतें है लड़कियों के जिस्म, इन तंग गलियों में फिसल रहे नादान युवा

पैरोल पर छूटने के बाद उनके आवास पर भारी तादाद में समर्थकों की भीड़
बुधवार को पैरोल पर छूटने के बाद उनके आवास पर भारी तादाद में समर्थकों की भीड़ लग गई. समर्थकों द्वारा फूल माला एवं साफा पहनाकर गर्मजोशी से स्वागत किया. बी एल कुशवाह छात्र नेता नरेश कुशवाहा की हत्या की साजिश रचने के मामले में भरतपुर सेवर जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे हैं. बी एल कुशवाह के साथ दो अन्य साथी जिनमे में सत्येंद्र एवं रोबिन जाट भी हत्या में शामिल रहे थे. हत्या षड्यंत्र के मामले में उन्हें धौलपुर कोर्ट की ओर से आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी. बता दें बी एल कुशवाह की पत्नी शोभारानी कुशवाह वर्तमान में धौलपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं. गिरफ्तारी के बाद विधानसभा सदस्यता चली गई थी और इसके बाद ही हुए उपचुनाव में बीजेपी के टिकट पर शोभारानी विधायक बनी थी. फिलहाल बीजेपी ने शोभारानी को निष्कासित कर रखा है.

Read More
{"sequence":"1","news_type":"videos","id":"1416075","source":"Bureau","author":"","title":" Rajasthan crime : पैरोल पर छूटे बीएल कुशवाह ने की हवाई फायरिंग वायरल वीडियो","timestamp":"2022-10-29 19:16:41","section":"","slug":"","section_id":"","content":"

Rajasthan crime : पैरोल पर छूटे बीएल कुशवाह ने किए हवाई फायर , दीपावली का बताया जा रहा वीडियो , धौलपुर विधायक शोभारानी कुशवाह के पति हैं बीएल कुशवाह पिछले दिनों ही पैरोल पर बाहर आए हैं बीएल कुशवाह Disclaimer:ज़ी मीडिया नहीं करता है विडियो का पुष्टि

\n","playTime":"PT25S","isyoutube":"No","videourl":"https://vodakm.zeenews.com/vod/ZEE_RAJASTHAN/FIRINGaaaa.mp4/index.m3u8","websiteurl":"https://zeenews.india.com/hindi/india/rajasthan/video/rajasthan-crime-bl-kushwaha-who-was-left-on-parole-fired-in-the-air-video-going-viral/1416075","thumbnail_url":"https://hindi.cdn.zeenews.com/hindi/sites/default/files/styles/zm_700x400/public/2022/10/29/1394596-zee-rajasthan-website-4.jpg?itok=ETy5hsZw","section_url":""}
{}