trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11599322
Home >>जयपुर

यूट्यूब देखकर नाबालिग ने घर पर ही दिया बच्ची को जन्म, फिर मारकर बॉक्स में किया बंद

एक 15 साल की लड़की से यौन शोषण हुआ और वो प्रेग्नेंट हो गयी. लड़की ने यूट्यूब वीडियो से सीखकर डिलीवरी की और फिर नवजात को मार डाला. हैरानी की बात ये लड़की का मां को इस बारे भनक तक नहीं लगी.

Advertisement
यूट्यूब देखकर नाबालिग ने घर पर ही दिया बच्ची को जन्म, फिर मारकर बॉक्स में किया बंद
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Mar 07, 2023, 10:45 AM IST

Viral News : एक 15 साल की लड़की से यौन शोषण हुआ और वो प्रेग्नेंट हो गयी. लड़की ने यूट्यूब वीडियो से सीखकर डिलीवरी की और फिर नवजात को मार डाला. हैरानी की बात ये लड़की का मां को इस बारे भनक तक नहीं लगी.

जानकारी के मुताबिक लड़की का सोशल मीडिया से दोस्त बने एक जानकार ने ही यौन शोषण किया था. जिसके बाद वो गर्भवती हो गयी थी. लड़की को डर था कि उसके परिवार के लोग उसकी बात नहीं मानेंगे तो उसने यू्ट्यूब का सहारा लिया

इस 15 साल की लड़की ने यूट्यूब में होम डिलीवरी कैसे करायी जाए ये वीडियो देखा. जिसके बाद 2 मार्च को लड़की ने एक बच्ची को जन्म दिया. बच्ची के पैदा होते ही उसने उसका गला दबा दिया.

हत्या के बाद नवजात का शव लड़की ने एक बॉक्स में छिपा दिया. ये पूरा मामला महाराष्ट्र के नागपुर शहर का है. जब लड़की की मां ने लड़की की सेहत के बारे में पूछा तो मां को बताया. 

लड़की की मां उसे अस्पताल लेकर पहुंची और नवजात के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. मामले में भारतीय दंड संहिता और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. आगे की जांच जारी है.

आपके बता दें कि ऐसी की घटना पहले यूपी में भी सामने आयी थी, जहां उन्नाव में एक रेप की शिकार 15 साल की बच्ची ने एक बच्चे को जन्म दिया था.  दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था दोनों अभी स्वस्थ्य है. 

चलती ट्रेन से लटककर कपल ने किया लिपलॉक, लोगों ने कहा ऐसा ना कर भाई
 

 

Read More
{}{}