Home >>Rajasthan Entertainment

टेरिस पर इन कपड़ों में दिखीं उर्फी जावेद, तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, चौंक जाएंगे मास्टर प्लान जानकर

टेरिस पर उर्फी जावेद के वायरल हो रहे वीडियो में उर्फी जावेद के मात्र 5 स्टेप ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी. उर्फी ने इस वीडियो के कैप्शन में जो लिखा है वो लोगों के होश उड़ा दिए है. 

Advertisement
उर्फी जावेद का नाम हॉट केक में शुमार
Stop
Anuj Kumar |Updated: Aug 12, 2022, 03:22 PM IST

Urfi Javed Master Plan: एक्ट्रेस उर्फी जावेद ना सिर्फ अपने फैंस सेंस को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है बल्कि फैंस के मूड और डिमांड को भी भलीभांति जानती है. उर्फी अपने फैंस के लिए किसी भी हद को पार करने को तैयार रहती है.

फैंस भी इनके फोटोज और वीडियो के पोस्ट होने का इंतजार में रहते है. इनके हॉट वीडियोज और फोटोज पोस्ट होते ही बंदूक से निकली गोली की रफ्तार से भी तेज वायरल होने लगती है. उर्फी जावेद के हॉट वीडियोज पोस्ट होते ही एक मिनट में ही इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं.यकीन नहीं है तो इस वीडियो को देख लें-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद के मात्र 5 स्टेप ने सोशल मीडिया पर खलबली मचाई
इस वायरल हो रहे वीडियो में उर्फी जावेद के मात्र 5 स्टेप ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी. उर्फी ने इस वीडियो के कैप्शन में जो लिखा है वो लोगों के होश उड़ा दिए है. 

उर्फी का मास्टर प्लान होश उड़ा देगा
रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बनने वालीं उर्फी जावेद का अब सोशल मीडिया पर आगे का मास्टर प्लान क्या है? अपनी बोल्ड लुक से हर दिल लूटने वालीं उर्फी ने अपने एक हालिया इंटरव्यू में अपने भविष्य की योजनाओं पर बड़ा खुलासा किया है.

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आजकल लोगों के दिलों की धड़कन बनी हुई हैं. अपने बोल्ड अवतार और अतरंगी फैशन सेंश के चलते फैशन इंडस्ट्री में उनका ही जलवा जमकर चल रहा है. रिवीलिंग कपड़ों और बोल्ड लुक्स के चलते लोग इन्हें हॉट केक के भी नाम से पुकारने लगे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी को चाहने वालों की जितनी लंबी फेहरिस्त है उतने विरोधी भी
उर्फी जावेद को चाहने वाले की जितनी लंबी फेहरिस्त है उतने ही विरोधी भी है. वो आए दिन ट्रोल होते रहती है. ट्रोल के वाबजूद भी वो थमने का नाम नहीं ले रही. जैसे ही ट्रोल होती हैं वैसे ही उनका एकबोल्ड लुक्स वीडियो या फोटोज सोशल मीडिया पर तहलका मचा देता है. व्यूज उतने की गिनती करना भारी पड़ जाता है. इसके बाद तो विरोधी को सांप सूंध जाता है. ये इनका मास्टर प्लान का एक हिस्सा है. आने वाले इनके वीडियो और फोटोज फैंस के धड़कने और भी तेज कर सकते हैं. 

यूजर ने किये ये कमेंट्स
एक यूजर ने लिखा कि अपनी सक्सेस के साथ उन्हें मार डालो. नफरत करने वालों को ट्रोल करने दो. जबकि एक यूजर ने लिखा कि ये जो आपने ड्रेस पहना है उससे बड़ा तो मेरे घर में टिसू है. 

उर्फी जावेद आज वह चेहरा बन चुकी हैं, जो सुर्खियों में रहने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहती हैं. कभी बोरी, कभी ब्लेड तो कभी तारों को ही लपेटकर सबके सामने आ जाती हैं. उनके रिवीलिंग कपड़े देखकर ट्रोलर्स उन्हें जमकर ट्रोल भी करते हैं लेकिन उर्फी पर इन सबका कोई फर्क नहीं पड़ता है.अभी हाल ही में उर्फी जावेद के खिलाफ कुछ लोग पुलिस को ज्ञापन भी सौंपे लेकिन उर्फी जावेद का कहना है कि लोगों का काम है कहना. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

हो चुकी है ऊप्स मोमेंट का शिकार
बोल्ड अदाओं से लोगों के होश उड़ाने वाली उर्फी जावेद का आउटफिट महज एक धागे पर टिका है. अगर वह खुल जाए तो न जाने क्या हो सकता है. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया. ऐसे आउटफिट में उर्फी कई बार ऊप्स मोमेंट का शिकार भी बन गई. उर्फी के ड्रेस इतनी नाजुक डोरी पर टिकी होती है कि कभी-कभी इनका साथ नहीं दे पाती और हो जाता है Oops Moment..

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

ये भी पढ़ें- यहां देखिए उर्फी जावेद के अब तक के सबसे बोल्ड वीडियोज, एक में तो बंद कर लेंगे आंखें

वीडियो में उर्फी जावेद बिना कपड़ों के लेटी हुई हैं और ऊपर से गुलाब की पंखुड़ियों की बरसात हो रही है. इन पंखुड़ियों से उर्फी ने अपने शरीर को कवर किया हुआ है. वहीं, बेबाक उर्फी इस वीडियो में लेटकर मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं.

{}{}