trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11240745
Home >>जयपुर

Udaipur Murder : दावत ए इस्लामी संगठन ने कराया था हत्यारे रियाज का निकाह, 15 दिन पहले ही किराए पर लिया था कमरा

Udaipur Murder : आज हाई सिक्योरिटी जेल में बंद उदयपुर हत्याकांड के हत्यारों गोस मोहम्मद और रियाज को एनआईए ने अपनी कस्टडी में ले लिया है और हाई सिक्योरिटी जेल से एनआईए कड़ी सुरक्षा में जयपुर ले जाया जा रहा है.

Advertisement
Udaipur Murder : दावत ए इस्लामी संगठन ने कराया था हत्यारे रियाज का निकाह, 15 दिन पहले ही किराए पर लिया था कमरा
Stop
Sharad Purohit|Updated: Jul 02, 2022, 09:32 AM IST

Udaipur Murder : उदयपुर निर्मम हत्या मामले से जुड़ी बड़ी खबर इस वक्त ये कि है. हाई सिक्योरिटी जेल में बंद हत्यारों गोस मोहम्मद और रियाज को एनआईए ने अपनी कस्टडी में ले लिया है और हाई सिक्योरिटी जेल से एनआईए कड़ी सुरक्षा में जयपुर ले जाया जा रहा है. अजमेर में दोनों को  हाई सिक्योरिटी जेल में रखा गया था.

मामले में अब तक क्या क्या हुआ ? 
उदयपुर के हत्याकांड प्रकरण की जांच अब एसआईटी के बाद एनआईए की ओर से शुरु कर दी गयी है. गिरफ़्तारी के बाद एटीएस की टीम उदयपुर की रज्जा कॉलोनी में रियाज़ अत्तारी के घर पहुंची और परिजनों को गिरफ़्तारी की सूचना देने के लिए नोटिस भी चस्पा किया. नोटिस में रियाज़ अत्तारी और मोहम्मद गौस के परिजनों को पुलिस से संपर्क करने को कहा गया, लेकिन अब तक परिजनों ने एटीएस या एनआईए की टीमों से संपर्क नहीं किया है.

जांच में सामने आया है कि रियाज़ अत्तारी ने करीब 15 दिन पहले ही ये मकान किराये पर लिया था. इससे पहले इसी कॉलोनी के दूसरे मकान में पत्नी के साथ रहा करता था. जानकारी में से भी आया है कि रियाज़ अत्तारी का निकाह दावत ए इस्लामी संगठन की ओर से ही करवाया गया था. ये संगठन पहले धार्मिक कार्यों से जुड़ा था जो कि बाद में जेहादी गतिविधियों में शामिल हो गया.

अपने जिले की खबर के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}