trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11389586
Home >>Rajasthan Entertainment

Video: एक कुत्ते ने हिला दिया पूरा सोशल मीडिया, गाया ऐसा गाना कि मंडली भी हैरान हो गई

  सोशल मीडिया की दुनिया में लोगों को न जाने क्या-क्या नमूने और हैरान करने वाली चीजें दिखती हैं. ये चीजें कई बार तो मजेदार होती हैं तो कई बार लोगों के रोंगटे ही खड़े कर देती हैं. कुछ वीडियोज तो ऐसे होते हैं, जो लोगों के दिलों में बस जाते हैं.

Advertisement
Video: एक कुत्ते ने हिला दिया पूरा सोशल मीडिया, गाया ऐसा गाना कि मंडली भी हैरान हो गई
Stop
Sandhya Yadav|Updated: Oct 11, 2022, 10:02 AM IST

Jaipur:  सोशल मीडिया की दुनिया में लोगों को न जाने क्या-क्या नमूने और हैरान करने वाली चीजें दिखती हैं. ये चीजें कई बार तो मजेदार होती हैं तो कई बार लोगों के रोंगटे ही खड़े कर देती हैं. कुछ वीडियोज तो ऐसे होते हैं, जो लोगों के दिलों में बस जाते हैं. लोग इन्हें चाहकर भी भूल नहीं पाते हैं.

हाल ही में लोगों को हैरान करता एक भजन मंडली का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो देखते ही आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. दरअसल, वायरल वीडियो एक ऐसे कुत्ते का है, जो भजन मंडली के साथ बैठकर सुर ताल लगा रहा है और लय भी मिला रहा है.

यह भी पढे़ं- पुलिसवाले ने किया हटने का इशारा तो लड़का उसके सामने ही लगा नाचने, फिर जो हुआ वीडियो देखिए

वीडियो देखकर आप समझ जाएंगे कि यह किसी धार्मिक जगह से जुड़ा है और लोग बैठकर भजन गा-बजा रहे हैं. आप हैरान तब हो जाएंगे, जब उस मंडली के साथ में एक कुत्ते को सुर-ताल लगाते देखेंगे. वीडियो में कुत्ता अपनी ही तान में सुरीली आवाज में गाते दिखाई दे रहा है. वहां बैठे लोग कुत्ते के इस अंदाज पर हंसते हुए नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. नेटिजंस इसे खूब शेयर कर रहे हैं. कुत्ते के तान छेड़ने का अंदाज सबको खूब पसंद आ रहा है.

यह भी पढे़ं- Video: कोबरा को किस कर रहा था लड़का, उसने भी पलट कर किया तो मचा हंगामा, जानें उसकी हालत

यह भी पढे़ं-Video: नोरा फतेही से भी अच्छा डांस करती है यह भैंस, वीडियो में देखिए मजेदार ठुमके

बता दें कि वायरल वीडियो का यह खूबसूरत नजारा videonation.teb नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. इस लोग जमकर शेयर कर रहे हैं. कुत्ते के सुरों का यह मजेदार वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

Read More
{}{}