trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11930481
Home >>जयपुर

मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा-भरतपुर की घटना में भी बीजेपी को नजर आ रहा वोट

Bharatpur: भरतपुर के अड्डा गांव में ट्रैक्टर से कुचलकर युवक की हत्या के मामले में बीजेपी ने राज्य में कानून व्यवस्था का मुद्दा उठाते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. दूसरी ओर राज्य के कैबीनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी किसी की मौत और लाश पर भी वोट ढूंढ़ रही है, शर्म नहीं आती क्या इनको ‌ ?  

Advertisement
मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा-भरतपुर की घटना में भी बीजेपी को नजर आ रहा वोट
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 25, 2023, 08:41 PM IST

Bharatpur: भरतपुर के अड्डा गांव में ट्रैक्टर से कुचलकर युवक की हत्या के बाद बीजेपी ने कांग्रेस को कठघरे में खड़ा किया. इसके तुरंत बाद ही प्रताप सिंह खाचरियावास ने हमले का जवाब देते हुए पलटवार किया. खाचरियावास ने कहा कि यह अचानक घटी हुई घटना है,एक ही परिवार के भाई लड़ रहे हैं.दोनों सगे भाई हैं. पुलिस मौके पर गई सिर्फ पाबंद करके आ गई के सवाल पर खाचरियावास ने कहा कि सगे भाईयों में झगड़ा होता है तो समझाकर आ आते हैं. पुलिस की गलती होगी तो कार्रवाई होगी.

प्रताप सिंह ने कहा कि सगे भाई को सगे भाई ने मार दिया. बीजेपी को इसमें भी वोट नजर आ रहा है. बीजेपी किसी की मौत पर भी वोट ढूंढ रही है.लाश पर वोट की राजनीति करते शर्म नहीं आती.बीजेपी कांग्रेस को मिलकर अपराधों पर नियंत्रण करना होगा.इनके मन में पाप भरा है, इस तरह का मानसिकता विकसित है कहीं पर इस तरह की घटना हो तो बचाने का प्रयास करें.

प्रियंका गांधी पर आरोपों का दिया जवाब 

बीजेपी सांसद राज्यवर्धन राठौड़ ने प्रियंका गांधी पर आरोप लगाए तो पलटवार करते हुए खाचरियावास ने कहा कि बीजेपी वालों को सोना ही सोना दिखता है,नोटों की गड्डियों दिखती है. रणथम्भौर में सोना छूपा होता तो बीजेपी वाले खुद ही खोदकर निकाल लेते.बीजेपी वाले ये बता दें कि प्रियंका सवाईमाधोपुर, बिहार, यूपी, बंगाल, मणिपुर जाएं, वह हिंदुस्तान की बेटी हैं, कहीं भी जा सकती हैं? 

खाचरियावास ने कहा कि बीजेपी नेताओं को राहुल और प्रियंका से फोबिया हो गया है. इनके चेहरे और आवाज से बीजेपी वालों को बुखार हो जाती है. राहुल गांधी के मुद्दे प्रियंका के विचार से होचपोच हो जाते हैं. प्रियंका फोरेस्ट जा रही है तो इनसे परमिशन लेकर जाएगी क्या ?अगली को वाइल्ड लाइफ पसंद, जंगल पसंद है तो वो जाती है .

हमारी गांरटी पर बीजेपी के पेट में दर्द क्यों ?

खाचरियावास ने कहा कि हमारी सरकार बुजुर्ग,विकलांग पेंशन रही है तो रोटी की गारंटी हो गई. आठ रुपए में भोजन, किसान को एक हजार रुपए महीने राशि,बेरोजगारी भत्ता,सेनेटरी पैड फ्री,बच्चों को रोडवेज बस में फ्री जाता है तो उनके चेहरों पर खुशी देखने को मिलती है.अब एक करोड परिवारों को सिलेंडर फ्री देंगे. हमारी गारंटी से बीजेपी के पेट में दर्द क्यों होता है ? सत्ता में आने के लिए झूठ बोलेंगे, लेकिन जनता इस झूठ फरेब धोखे का ठोक कर जवाब देगी.

ये भी पढ़ें- ये राजनीति छोड़ दें प्रियंका, खोखला साबित हो रहा मैं लड़की हूं.. का नारा

 

Read More
{}{}