trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11480706
Home >>जयपुर

Trending Video: छत पर चढ़ भाभी ने किया दिलबर-दिलबर गाने पर हॉट डांस, नोरा फतेही भी देख हुई फैन

Trending Dance Video: भाभी नोरा फतेह के दिलभर-दिलभर गाने पर अदाएं दिखाते हुए खूब ठुमके लगा रही है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.   

Advertisement
Trending Video: छत पर चढ़ भाभी ने किया दिलबर-दिलबर गाने पर हॉट डांस, नोरा फतेही भी देख हुई फैन
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 11, 2022, 09:18 AM IST

Trending Dance Video: आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर डांस के वीडियो वायरल होते रहते हैं. वहीं, कुछ लोगों के ये डांस वीडियो इतने अच्छे होते हैं कि लोगों को दिल जीत लेते है और लोग इन्हें बार-बार देखना पंसद करते हैं. इसी के चलते आजकल इंटरनेट पर एक भाभी (Bhabhi Dance Video) का वीडियो आग की तरह फैल रहा है. 

वीडियो में भाभी नोरा फतेही के गाने पर जबरदस्त डांस (Trending Dance Video) कर रही हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक भाभी काली साड़ी पहने हुए छत पर  बेहद ही कातिलाना डांस कर रही हैं. 

भाभी नोरा फतेही (Nora Fateh) के दिलबर-दिलबर गाने पर अदाएं दिखाते हुए खूब ठुमके लगा रही है और लोगों के दिल जीत रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं मौसम बेहद ही सुहावना है और इस मौसम में भाभी का यह डांस बिजलियां गिरा रहा है. भाभी की अदाएं और एक्सप्रेशन इतनी लाजवाब हैं, कि वे नोरा फतेही को भी फेल कर रही हैं. 

साथ ही, वीडियो देख ऐसा लग रहा है, कि भाभी का ये डांस देख हवा भी मचल उठी है और वह भी भाभी के साथ डांस कर रही है. सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो खूब छाया हुआ है और लोगों को भाभी का यह डांस खूब पंसद आ रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by durga jha (@durgajha576)

बता दें कि ये वीडियो अगस्त महीने का है, जो अब इंटरनेट पर आग रहा है. यह वीडियो इंस्टाग्राम पेज durgajha576 से पोस्ट किया गया है. वहीं, अब तक लाखों लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. 

Read More
{}{}