trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11421991
Home >>जयपुर

सीकर-कोटपूतली हाईवे पर ट्रेलर ने बाइक को मारी टक्कर, बहन की मौत, भाई और बालक घायल

स्टेट हाईवे चोटिया मोड़ पर तेज रफ्तार ओवरलोड ट्रेलर में बाइक सवार भाई-बहन और एक बालक के टक्कर मारी दी. दुर्घटना में बाइक सवार महिला की मौके पर मौत हो गई. 

Advertisement
सीकर-कोटपूतली हाईवे पर ट्रेलर ने बाइक को मारी टक्कर, बहन की मौत, भाई और बालक घायल
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 02, 2022, 03:53 PM IST

Jaipur: सीकर-कोटपूतली स्टेट हाईवे चोटिया मोड़ पर तेज रफ्तार ओवरलोड ट्रेलर में बाइक सवार भाई-बहन और एक बालक के टक्कर मारी दी. दुर्घटना में बाइक सवार महिला की मौके पर मौत हो गई. वहीं, युवक और बालक घायल हो गए शुक्र रहा कि टक्कर के बाद बालक और चालक सड़क के साइड में गिरे, नहीं तो और भी बड़ा हादसा हो सकता था.

चौमूं: विवादों के बीच आयोजित पालिका की बोर्ड बैठक पर रामलाल शर्मा ने उठाए सवाल, दिया बयान

जानकारी के अनुसार पाटन की ओर से बाइक सवार भाई-बहन और एक बालक नारहेड़ा की ओर जा रहे थे, इसी दौरान पीछे से आ रहे तेज गति से ट्रेलर ने बाइक को टक्कर मार दी, जिस पर पीछे बैठी महिला ट्रेलर के टायरों के नीचे आने से महिला की मौके पर मौत हो गई. वहीं, बाइक चालक भाई और मृतक महिला का बेटा घायल हो गया. गनीमत रही कि दोनों टक्कर के बाद सड़क की साइड में जाकर गिरें वरना बड़ा हादसा हो सकता था.

सीकर के जवान का जयपुर में निधन, बेटी को महज दो महीने ही मिला पिता का प्यार

दुर्घटना के बाद आसपास के आक्रोशित लोगों ने सीकर कोटपूतली-स्टेट हाईवे को जाम कर दिया. सूचना पर मौके पर पहुची सरुण्ड थाना पुलिस को लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा. लोगों ने पुलिस को खरी-खोटी सुनाई. दुर्घटना की सूचना के बाद मृतक महिला के परिजन मौके पर पहुचे और मृतका के पति ने शव को उठवा कर एम्बुलेन्स की सहायता से कोटपूतली राजकीय बीडीएम अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया.

सरुण्ड थाना पुलिस ने लोगो से समझास कर हाईवे को खुलवा कर यातायात सुचारु करवाया. बता दें कि चोटिया मोड़ पर ओवरलोड डम्फर ट्रेलर और ट्रकों से कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं, लेकिन पुलिस और प्रसाशन के द्वारा एक बार भी ठोस कदम नही उठाये गये. ऐसा नहीं है कि इसके लिये अवगत नहीं करवाया गया हो. कई बार सड़क जाम धरना प्रदर्शन हो चुके हैं. आए दिन होते हादसों में बेकसूर अपनी जान गवा रहे हैं.

Reporter- Amit Yadav

Read More
{}{}