trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11290370
Home >>Rajasthan Entertainment

टीना डाबी के एक्स पति की दुल्हनियां महरीन काजी ने इंस्टा पर शेयर की तस्वीरें, लोगों ने कहा कभी नहीं देखी इतनी सुंदर कश्मीरी दुल्हन

तस्वीरों के जरिए महरीन ने सगाई के वक्त के पलों को सांझा किया है. इन तस्वीरों में महरीन अपने परिवार-दोस्तों और अपने प्यार के साथ बेहत दिलकश दिख रही है. 

Advertisement
टीना डाबी के एक्स पति की दुल्हनियां महरीन काजी ने इंस्टा पर शेयर की तस्वीरें, लोगों ने कहा कभी नहीं देखी इतनी सुंदर कश्मीरी दुल्हन
Stop
Pragati Awasthi|Updated: Aug 06, 2022, 07:15 AM IST

Tina Dabi exhusband Dulhania Mehreen Qazi : आईएएस अतहर आमिर और मंगेतर का नाम डॉक्टर महरीन काजी ने कुछ दिन पहले ही सगाई की थी. जिसकी तस्वीरें लगातार दोनों कपल इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं. एक बार फिर आईएएस अतहर आमिर की होने वाली दुल्हनियां ने अपने इंस्टा एकाउंट से कुछ बेहद ही खूबसूरत सगाई की तस्वीरें शेयर की हैं.

इन फोटो के सामने आने के बाद लोगों ने कपल पर बधाई देना शुरू कर दिया है. दोनों कपल कब शादी कर रहे हैं इसकी कोई डेट सामने नहीं आयी है. तस्वीरों में महरीन काजी की खूबसूरती देखते ही बन रही है. तस्वीर पर कंमेंट करते हुए एक शख्स ने लिखा है कि कभी इतनी सुंदर कश्मीरी दुल्हन नहीं देखी.

तस्वीरों के जरिए महरीन ने सगाई के वक्त के पलों को सांझा किया है. इन तस्वीरों में महरीन अपने परिवार-दोस्तों और अपने प्यार के साथ बेहत दिलकश दिख रही है. पेशे से डॉक्टर महरीन काजी कश्मीर के श्रीनगर के लाल बाजार की रहने वाली हैं और एमडी मेडिसिन हैं. फिलहाल महरीन राजीव गांधी कैंसर संस्थान और रिसर्च सेंटर दिल्ली में साइंटिफिक ऑफिसर हैं. 

डॉ. मेहरीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और कई ब्रांड्स को एंडोर्स भी करती दिखती हैं. महरीन की फैन फॉलोनिगं को इससे ही समझा जा सकता है कि इंस्टाग्राम पर उनके 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. 

आपको बता दें कि आईएएस अतहर आमिर खान की ये दूसरी शादी होगी. इससे पहले, उन्होंने आईएएस अधिकारी टीना डाबी से  20 मार्च 2018 को शादी रचाई थी. ये शादी ज्यादा समय नहीं टिकी और दोनों 2020 में अलग हो गए. जिसके बाद इस कपल ने साल 2021 में तलाक ले लिया था. तलाक के बाद टीना ने 22 अप्रैल 2022 को आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ दूसरी शादी की. 

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}